भाजपा ने 2 साल में लाखों की नौकरी छुड़वा दी: हुड्डा

7/25/2016 9:45:57 AM

सोहना: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने खट्टर सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि ये न तो युवाओं को रोजगार देगी और न ही जनता को सुख-शांति से जीने देगी। 
 
उनका नियम कानून का कोई एजैंडा नहीं है। यह तो कोई अपना ही एजैंडा चला रहे हैं। हुड्डा ने शनिवार को यह बात अपनी पार्टी के नेता जितेंद्र भारद्वाज के आवास पर कही। वे नूंह में पूर्व मंत्री आफताब अहमद की ओर से आयोजित रैली को सम्बोधित करने के बाद यहां पहुंचे थे। 
 
हुड्डा ने कहा कि कांगे्रस की परम्परा है कि वह जनता के साथ संघर्ष करती है। खट्टर सरकार की ओर से तीन लाख नौकरियां देने की घोषणा करने संबंधी प्रश्न पर हुड्डा ने कहा कि अभी तक इन्होंने दो साल में लाखों लोगों की नौकरियां छुड़वा दी है अब क्या देंगे। अभी तो छुड़वाने में लगे हैं। 
 
ईडी की ओर से दर्ज केस पर हुड्डा ने कहा कि ये सब राजनीतिक मामले हैं, ये शुरू से ही जनता का ध्यान खींचने के लिए इन केसों में लगे हैं। आयोग गठित कर देते हैं। उससे पहले ही घोषणा कर देते हैं कि कौन दोषी है और किसको सजा मिलेगी। इस अवसर पर पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा, राव धर्मपाल, आफताब अहमद, सुखबीर कटारिया, राव नरेंद्र, राव दान सिंह, शहीदा खान, राव विरेंद्र उर्फ बिल्लू, प्रो. रतिराम, एमएस चोपड़ा, चक्रवर्ती शर्मा, सुशील कुमार भारद्वाज टूलर, सूबे सिंह आदि सैंकड़ों 
कार्यकत्र्ता मौजूद थे।