रेप पीड़िता बोली...मकान मालिक ने दुष्कर्म करने के दिए थे 31 हजार रुपए

6/28/2016 10:19:30 AM

बादशाहपुर: बादशाहपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक महिला पर उसके मकान मालिक ने चोरी के आरोप लगाए तो महिला ने मकान मालिक पर ही रेप के आरोप लगा दिए। मामला सोहना रोड बादशाहपुर में स्थित पार्क व्यू सिटी का है। जहां सोसायटी के अशोक कुमार के घरलू कार्य के लिए आई महिला को उस समय सोसायटी के गेट पर गार्ड ने पकड़ लिया जब चैकिंग के दौरान महिला गार्ड द्वारा एक मोबाइल फोन व करीब 31 हजार रुपए बरामद किए। इसकी सूचना मकान मालिक को दी गई, जिसके बाद पुलिस थाने में महिला के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज करवाया गया।

 

परंतु मामले में उस समय मोड़ आया जब मकान मालिक पर ही आरोपी महिला ने दुष्कर्म के आरोप लगा दिए। महिला ने कहा कि फोन व 31 हजार रुपए मकान मालिक ने उसे इसलिए दिए हैं कि क्योंकि मकान मालिक ने उससे दुष्कर्म किया है। 

 

पुलिस ने मकान मालिक की शिकायत पर महिला व उसके फोन पर पर गेट पर पैसे व मोबाइल लेने लिए आई उसकी सहयोगी माहिला के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर भौंडसी जेल भेज दिया गया। वहीं मकान मालिक के खिलाफ भी दुष्कर्म का मामला दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुटी गई है। पुलिस अधिकारी मुनेश का कहना है कि पुलिस जांच कर रही है।