हत्या व गैंगरेप का मामला: आरोपियों के स्कैच जारी (Watch Pics)

8/27/2016 12:39:32 PM

तावडू: दोहरे हत्याकांड और सामूहिक बलात्कार की घटना पर दूसरे दिन भी रेवाड़ी रेंज की आई.जी. ममता सिंह ने पीड़ितों के बयान दर्ज किए। आई.जी. ने इस मामले से जुड़े पहलुओं का जायजा लेकर घटना स्थल के आसपास पड़ने वाले ट्यूबवेलों का दौरा कर जांच की। 

 

वहीं, 30 घंटे बीत जाने पर पुलिस को आरोपियों का कुछ पता न चल पाने पर पुलिस प्रशासन मीडिया के सवालों से बचता नजर आया। घटनास्थल पर आई.जी. ने लगभग 2 घंटे घटना की ग्रामीण व पीड़ितों से पूछताछ की, लेकिन मीडिया से रू-ब-रू हुए बिना ही लौट गई। वहीं पुलिस ने 4 व्यक्तियों के स्कैच जारी किए।

 

पीड़ितों का कहना था कि पुलिस प्रशासन मामले की कार्रवाई में गंभीर नजर नहीं आ रहा है, पुलिस की इस कार्रवाई से अब उनका विश्वास टूटता नजर आ रहा है अन्यथा अबतक आरोपी गिरफ्तार हो चुके होते। मृतक इब्राहिम के पिता जुहरूदीन ने कहा कि इस हादसे से पूरी तरह से टूट गए हैं। उन्हें सरकार की ओर से न्याय का भरोसा नहीं मिला है। 

 

मृतका की बहन ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसके जीजा ने वारदात को अंजाम देने वालों को पहचान लिया था, जिस कारण उसके जीजा व बहन को मार दिया गया। उन्होंने इस मामले में कुछ लोगों पर गुमराह करने का आरोप भी लगाया। 

 

उधर, थाना प्रभारी जयप्रकाश ने कहा कि प्रशासन के साथ मामले को सुलझाने में लगे हैं। प्रशासन ने संदिग्ध व्यक्तियों के स्कैच जारी किए हैं। पुलिस ने दावा जताया है कि शीघ्र ही हत्यारों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।