पुलिस-बदमाशों में मुठभेड़, गोलियों की गूंज से दहली साइबर सिटी

2/5/2016 12:28:31 PM

गुड़गांव (रीतेश): साइबर सिटी का गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड बुधवार की रात गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा। गुड़गांव पुलिस की अपराध शाखा-9 और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लग गई जबकि इस पूरी कार्रवाई में पुलिस के 2 जवान भी गंभीर रूप से घायल हो गए जिसमें ए.एस.आई. तैयब हुसैन भी शामिल है।

घायल अपराधी की पहचान राजस्थान के भरतपुर जिला निवासी नूरा के रूप में की गई है। पुलिस के अनुसार ये अपराधी सोहना रोड पर सैक्टर-55 व 56 में चेन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देते थे। क्राइम ब्रांच-9 की टीम गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड पर बैरिकेट कर वाहनों की चैकिंग कर रहे थे। देर रात बाइक पर 3 युवक पुलिस को देख भागने लगे। रोकने की कोशिश की तो बाइक सवार युवकों ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई शुरू कर दी।

पुलिस की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को गोली लग गई जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने अन्य बदमाश को दबोच लिया जबकि तीसरा बदमाश वहां से भागने में कामयाब हो गया। बदमाशों के साथ इस मुठभेड़ में पुलिस के 2 जवान भी घायल हो गए जिसमें एक ए.एस.आई है। एस.पी. हवा सिंह ने बताया कि बदमाशों से पूछताछ की जा रही है।