मां का इंताजार कर रही विवाहिता का अपहरण कर किया गैंगरेप

11/5/2017 4:40:31 PM

नूंह: जिले के घासेड़ा गांव की एक विवाहित लड़की के साथ गांव के ही तीन लोगों द्वारा अपहरण कर गैंगरेप की घटना सामने आई है। पीड़ित पक्ष ने महिला थाना नूंह में शिकायत दीए जिस पर गत रात मुकद्दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई। शनिवार को पीड़िता की मेड़िकल जांच कराई गई। हालांकि उक्त मामले में शिकायत के बाद तीन दिन बाद तक मुकद्दमा दर्ज नहीं होने के कारण डीएसपी मुख्यालय को हस्तक्षेप करना पड़ा। जिसके बाद मुकद्दमा दर्ज हुआ। 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता एक माह से अपने मायके घासेड़ा आई हुई थी। 31 अक्तूबर को पीड़िता व उसकी मां तथा चाची पराली झाड़ने के लिए गई थी। शाम को लौटते वक्त उसकी चाची तथा पीड़िता एक आटो में बैठ गई जबकि उसकी मां जगह न होने के कारण दूसरे ऑटो में बैठ गई। पीड़िता घासेड़ा पहुंचकर रोड़ पर खड़ी हो गई और अपनी मां के आने का इंतजार करने लगी। तभी गांव के ही कुछ लोगों ने उसे जबरदस्ती स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में डाल लिया और जंगल में ले गए जहां बारी-बारी से उसके साथ बलात्कार किया और उसे उसकी ससुराल घाटमीका राजस्थान के समीप हरियाणा सीमा पर बसे गाधानेर गांव के समीप जंगल में फेंककर फरार हो गए। 

पीड़िता जैसे-तैसे अपनी ससुराल पहुंची तो उसने अपनी आपबीती सुनाई। ससुराल पक्ष के लोगों ने उसके मायके घासेड़ा फोन किया और सारी घटना की जानकारी दी। पीड़िता की मां ने महिला थाने में 1 नवम्बर को शिकायत दी, आरोप है कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया, जिसके बाद डीएसपी मुख्यालय अमित दहिया ने संज्ञान लिया और महिला थाने को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। जिनके आदेश के बाद शुक्रवार की रात घासेड़ा निवासी नब्बू पुत्र सुमेरी तथा अन्य के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज किया गया। जांच अधिकारी कृष्णा ने बताया कि पीड़िता की मेडिकल जांच करा दी गई है तथा अन्य आरोपियों की पहचान की जा रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।