स्कूल के प्रिंसिपल ने 8 साल की मासूम से की घिनौनी हरकत (Pics)

2/7/2016 3:24:54 PM

गुडगांव (राशि मनचंदा): दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुडगांव के अशोक विहार स्थित एक निजी स्कूल में एक शर्मनाक घटना सामने आई है, जिसमे स्कूल प्रिंसिपल द्वारा 8 साल की मासूम छात्रा के साथ बलात्कार के प्रयास का मामला सामने आया है।

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार पीड़ित मासूम अशोक विहार के "आर्षा इंटरनेशनल स्कूल " में पहली कक्षा में पद्धति है और आज जब परिजनों ने पीड़ित मासूम को स्कूल जाने के लिए तैयार किया तो उसने स्कूल जाने से मना कर दिया और वो काफी डरी हुई थी।

परिजनों द्वारा प्यार से पूछने पर पीड़ित मासूम ने बताया कि गत उसे स्कूल टाइम के दौरान स्कूल संचालक व प्रिंसिपल ने अपने आफिस में बुलाया और उसके साथ बलात्कार का प्रयास किया। पीड़ित मासूम से इस घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन हतप्रभ रह गए और उन्होंने इस घटना की सूचना पुलिस को दी।

मामले की गंभीरता को भांपते हुए गुड़गांव पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और स्कूल प्रिंसिपल व संचालक रामगोपाल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारियो की माने तो इस शर्मनाक घटना को अंजाम देने वाला स्कूल संचालक रामगोपाल की उम्र लगभग 72 साल है और रामगोपाल भारतीय वायुसेना का रिटायर्ड कर्मचारी है। रिटायरमेंट के बाद रामगोपाल ने स्कूल खोल लिया। बुधवार को रामगोपाल ने बच्ची को अपने आफिस में बुलाया और बच्ची के साथ बलात्कार का प्रयास किया।

अभी दिल्ली के रयान स्कूल में हुई दिव्यांश की मौत की गुत्थी सुलझी भी नहीं थी कि साइबर सिटी गुड़गांव में एक और घटना ने स्कूल संचालकों की कार्यशैली पर दाग लगा दिया ?