गैंगस्टर की पत्नी को सरेआम गोलियों से भूना, पढ़े पूरी खबर

9/3/2016 1:35:24 PM

गुड़गांव (राशि मनचंदा): दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुड़गांव के सोहना की भोंडसी जेल में उम्र कैद की सजा काट रहे गैंगस्टर की पत्नी की सरेआम गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। इस वारदात को उस समय अंजाम दिया गया जब गैंगस्टर की पत्नी सुषमा अपनी 8 साल की बेटी को स्कूल छोड़ने के लिए बस स्टॉप पर पहुंची थी।

 

दरअसल हुआ यूं कि गुड़गांव सोहना रोड पर अलीपुर गांव के बस स्टॉप पर सुबह तकरीबन 8:00 बजे सुषमा राठी नाम की एक महिला अपनी 8 साल की बेटी को स्कूल बस में छोड़ने आई थी। बताया जाता है कि जैसे ही सुषमा ने अपनी बेटी को स्कूल बस में बिठाया और बस के निकलते ही एक सेंट्रो कार में आए हमलावरों ने सुषमा पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग में सुषमा को तीन से चार गोलियां लगी, जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। फायरिंग की सूचना मिलते ही भौंडसी पुलिस थाने से तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और सुषमा को अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक सुषमा दम तोड़ चुकी थी।

 

गोली मारने वाले हमलावरों के बारे में कोई ठोस जानकारी तो पुलिस के हाथ नहीं लग पाई लेकिन पुलिस इतना जरूर पता लगाने में सफल हो गई है कि बदमाशों ने वारदात में सेंट्रो कार का इस्तेमाल किया। वही इस केस में एक नया मोड़ तब आया जब पुलिस को सूचना मिली कि पलवल थाने के अंतर्गत आने वाले धतीर गांव में एक सेंट्रो कार जलती हुई मिली है जानकारी मिलते ही गुड़गांव पुलिस के आला अधिकारी तुरंत पलवल के लिए रवाना हो गए। 

 

वहीं, पुलिस की माने तो तकरीबन साढ़े साल पहले गैंगस्टर अशोक राठी ने अपनी सास और साले की हत्या करवा दी थी जिस आरोप में अशोक राठी को पलवल की अदालत ने उम्र कैद की सजा सुनाई है। वहीं, यूपी में एक हत्या के मामले में अशोक राठी को 10 साल की सजा सुनाई गई थी। 

 

हरियाणा में चल रहे एक अन्य मामले में 24 मार्च साल 2014 को यूपी पुलिस अशोक राठी को अदालत में पेश करने के लिए गुड़गांव लेकर आई थी लेकिन अशोक राठी एक होटल पर यूपी पुलिस के कॉन्स्टेबल को शराब पिला कर फरार हो गया था उसके बाद गुड़गांव पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही गैंगस्टर अशोक राठी को धर दबोचा था जिसके बाद से अशोक राठी जेल की सलाखों के पीछे अपनी सजा काट रहा है और कुछ दिन पहले अशोक की पत्नी सुषमा राठी ने गुड़गांव पुलिस को जानकारी दी थी कि उसके पति ने जेल से उसे फोन कर जान से मारने की धमकी दी है और आज उसकी हत्या हो गई। 

 

 

गैगस्टर अशोक राठी पर 26 से ज्यादा हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, डकैती, फिरौती जैसे संगीन मामले दर्ज हैं। चूंकि की हत्या गैंगस्टर की पत्नी की हुई है। इसीलिए आसपास के लोग कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं।