टोल टैक्स मांगने पर दिखी निर्देयी इंसान की एेसी करतूत, देखें तस्वीरें

5/23/2016 11:23:05 AM

गुड़गांव (राशि मनचंदा): गुड़गांव में आए दिन टोल पर टोल टैक्स मांगने को लेकर झगड़े सामने आते रहते है, लेकिन आज हम आपकों 2 ऐसी तस्वीरें दिखाएंगे जो दिल को दहला देंगी। एक मात्र 60 रुपए के लिए कोई इंसान इतना निर्देयी हो सकता है कि किसी की जान लेने के लिए भी संकोच नहीं करता। गुड़गांव के खेड़की दौला टोल पर कुछ ऐसा ही देखने को मिला। 

 

पहली तस्वीर में देखिए टोल टैक्स बचाने के लिए एक रेवाड़ी से आ रही बस इतनी तेजी से निकली कि उसने टोलकर्मी को कुचलने का प्रयास किया। कर्मचारी की  किस्मत अच्छी थी कि वो इस बस की चपेट में आने से बाल-बाल बच गया। 

 

दूसरी तस्वीर में देखिए कि टोल कर्मी ने एक युवक से टोल टैक्स मांगा तो उसने आर.सी. दी जो कि नकली थी। इसका विरोध किया गया। युवक ने अपने कुछ साथियों को बुलाकर उसके साथ जमकर मारपीट की। 

 

मिली जानकारी के अनुसार बजरंग सिटी बस सर्विस कंपनी की एक बस, जिसका नंबर एच.आर. 55 एस 6884 है। रविवार की सुबह के समय टोल बूथ नंबर-10 पर आती है। उससे टोल टैक्स मांगा जाता है तो ड्राइवर बस को लेकर भाग निकलता है। इसी दौरान टोल पर कार्यरत सीनियर मैनेजर यादव इस हादसे में बाल-बाल बचते है। यदि यादव पीछे नहीं हटते तो बस के नीचे आ सकते थे।

 

गुड़गांव में हुई इस गुंडागर्दी को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि लोगों के लिए टोल टैक्स की कीमत लोगों की जान से ज्यादा हो गई है। ये पहला मामला नहीं, जब इस तरह की तस्वीर सामने आई हो। इससे पहले भी इस तरह के मामले सामने आते रहे है। फिलहाल इन दोनों मामलों में टोल अधिकारियों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, लेकिन अभी भी किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।