कैसे फाउंडर्स-डे पर ‘Bounce Back’ करेंगें विवेक बिंद्रा?

3/16/2024 8:07:49 PM

गुड़गांव, ब्यूरो :  देश के जाने माने मोटिवेशनल स्पीकर और बिजनेस कोच डॉ विवेक बिंद्रा एक बार फिर से पूरी तैयारी के साथ वापसी करने को तैयार हैं। हर साल की तरह इस साल भी 5 अप्रैल को वो अपनी कंपनी का “फाउंडर्स डे” मनाने जा रहे हैं। इस फाउंडर्स डे पर भी वो हर साल की तरह एक खास कार्यक्रम करने जा रहे हैं। 

 

*एक बार फिर “Bounce Back” करने को तैयार हैं डॉ बिंद्रा

5 अप्रैल 2024 को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में डॉ विवेक बिंद्रा द्वारा एक “Bounce Back” इवेंट को आयोजित कर रहे हैं। ये कार्यक्रम दोपहर 12 से 4 बजे के बीच होगा जहां डॉ विवेक बिंद्रा मोटिवेशन और बिजनेस लर्निंग से जुड़े सेशन लेंगे। इस कार्यक्रम में करीब 2500 लोग हिस्सा लेने जा रहे हैं, जिसमें एंटरप्रेन्योर्स, बिजनेस प्रोफेशनल्स और स्टूडेंट्स भी शामिल होंगे। इस सेशन में डॉ विवेक बिंद्रा लोगों को उनके बिजनेस से जुड़ी गाइडेंस प्रदान करेंगे। 

 

पिछले कई सालों से डॉ विवेक बिंद्रा इस तरह के फ्लैगशिप प्रोग्राम्स को आयोजित करते आए हैं जिसके जरिए उन्होंने अब तक करीब 10 लाख लोगों को बिजनेस और एंटरप्रेन्योरशिप से जुड़ी गाइडेंस देकर उनकी मदद कर चुके हैं। 5 अप्रैल को होने वाले “बाउंस बैक” इवेंट में आने वाले एंटरप्रेन्योर्स अपने बिजनेस मॉडल को बेहतर बनाने के लिए टिप्स हासिल कर सकेंगे और स्टूडेंट्स बिजनेस की दुनिया में आने के लिए ज़रूरी चीजों के बारे में जान सकेंगे।

 

*बिजनेस लर्निंग के क्षेत्र में नाम किए हैं कई वर्ल्ड रिकॉर्ड

अपनी बिजनेस कोचिंग से जुड़ी लर्निंग्स और क्लासेज के लिए डॉ विवेक बिंद्रा ना सिर्फ पूरी दुनिया में जाने जाते हैं बल्कि इसके लिए वो 12 वर्ल्ड रिकॉर्ड्स अपने नाम कर चुके हैं। ये वर्ल्ड रिकॉर्ड उन्हें बिजनेस लेसन, सेल्स लेसन, रिटेल मार्केटिंग, स्टार्टअप मैनेजमेंट, बिजनेस योगा और मार्केटिंग जैसे अलग अलग बिजनेस क्लासेस के लिए मिल चुके हैं।

Content Editor

Gaurav Tiwari