छत्रपति संभाजीनगर में राहुल बोरोले द्वारा विशाल दही हांडी का आयोजन: भामला फाउंडेशन के अध्यक्ष भी होंगे शामिल

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2024 - 05:23 PM (IST)

गुड़गांव, ब्यूरो : छत्रपति संभाजीनगर: आर बी युवा मंच इस साल भगवान श्रीकृष्ण के जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में भव्य दही हांडी का आयोजन कर रहा है। इस वर्ष का यह आयोजन बेहद धूमधाम से मनाया जाएगा, जिसमें बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों के साथ-साथ प्रमुख राजनीतिक नेता भी शामिल होंगे।

 

भगवान श्रीकृष्ण का जन्मोत्सव, जिसे जन्माष्टमी के नाम से जाना जाता है, भाद्रपद माह के कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि को मनाया जाता है। यह पर्व पूरे देश में हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है, जिसमें भगवान कृष्ण और राधा रानी की विशेष पूजा अर्चना की जाती है और दही हांडी फोड़ने की परंपरा निभाई जाती है। इस साल, 27 अगस्त को आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम की अध्यक्षता आर बी युवा मंच के अध्यक्ष और भामला फाउंडेशन के जिल्हा प्रभारी राहुल बोरोले करेंगे। इस आयोजन में भामला फाउंडेशन के अध्यक्ष आसिफ जी भामला, सहेर भामला और सी.ई.ओ मीराज हुसैन भी शामिल होंगे। कार्यक्रम की भव्यता और आकर्षण को बढ़ाने के लिए बॉलीवुड की मशहूर हस्तियाँ और प्रमुख केंद्रीय मंत्री भी उपस्थित रहेंगे।

 

यह कार्यक्रम छत्रपति संभाजीनगर के सिडको कनॉट प्लेस में आयोजित किया जाएगा। राहुल बोरोले ने बताया कि इस कार्यक्रम का उद्देश्य केवल श्रीकृष्ण जन्मोत्सव मनाना ही नहीं, बल्कि समाज में प्रेम और भाईचारे का संदेश फैलाना भी है। उन्होंने सभी नागरिकों से इस आयोजन में शामिल होकर इसे सफल बनाने की अपील की है। इस भव्य आयोजन के माध्यम से छत्रपति संभाजीनगर शहर में एक नई ऊँचाई को छूने की उम्मीद है, जहां सभी लोग मिलकर भगवान श्रीकृष्ण के जन्मोत्सव को उत्साह और उल्लास के साथ मनाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static