मेरा किसी से कोई मुकाबला नहीं : मुकेश शर्मा

punjabkesari.in Tuesday, Sep 24, 2024 - 08:08 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): गुड़गांव विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा जनसंपर्क अभियान के तहत ताबड़तोड़ जनसभाएं करते हुए काफिले के साथ क्षेत्र की जनता का आशीर्वाद ले रहे हैं। गत मंगलवार को चुनाव प्रचार करते हुए उन्होंने गंगा विहार आचार्यपुरी, संसाधन भवन सेक्टर-32, राजीव नगर की गली नं. 2 और 8, शीतला कालोनी, राजेन्द्रा पार्क, पटेल नगर व आर.डी. सिटी आदि क्षेत्रों में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित कर जनता जनार्दन का आशीर्वाद लिया। इस बीच भाजपा प्रत्याशी की लोकप्रियता के सामने अन्य सभी उम्मीदवार बौने नजर आने लगे हैं। सभी आयु वर्ग में उनके प्रति बढ़ते हुए मान-सम्मान और लोगों का जुड़ाव देखते हुए सभी गली-नुक्कड़ों पर अब उनकी जीत की चर्चा आम बात हो गई है।

 



सकारात्मक राजनीति में पहला स्थान रखने वाले मुकेश शर्मा ने कहा कि मेरा किसी से कोई मुकाबला नहीं है। जीत की रेस में भारतीय जनता पार्टी सबसे आगे चल रही है और हम गुंडातत्वों, दलगत राजनेताओं के साथ-साथ देशविरोधी मानसिकता को करारा जवाब देते हुए हरियाणा में जीत की हैट्रिक लगाने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता नफरत की राजनीति करते हैं। कांग्रेस समाज विरोधी है, देश विरोधी है, सनातन विरोधी है, जन विरोधी है। आचार्य चाण्क्य का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि “आचार्य चाण्क्य ने भी कहा है कि विदेशी महिला के गर्भ से उत्पन्न संतान को देश की गद्दी पर नहीं बैठाना चाहिए”।

 


हरियाणा की राजनीति को कांग्रेस आलाकमान से जोड़ते हुए उन्होंने कहा कि जैसे सरदार मनमोहन सिंह के प्रधानमंत्री बनने के बावजूद भी सरकार को सोनिया गांधी ही चलाती थीं, उसी तरह प्रत्येक राज्य में जहां भी कांग्रेस सरकार है, वहां का रिमोट गांधी परिवार के हाथ में रहता है। कभी चीन, कभी पाकिस्तान तो कभी अन्य दुश्मन देशों के साथ जाकर बैठकें करना, विदेशों में जाकर देश की बुराई करना, देश में अराजकता का माहौल तैयार करना, सरकार को अस्थिर करने के लिए तरह-तरह के षड़यंत्र रचना कांग्रेस की पुरानी आदत है। लेकिन खुशी की बात यह भी है कि आज सोशल मीडिया के माध्यम से कांग्रेस के ये काले कारनामे किसी से छुपे हुए नहीं हैं। कांग्रेस की समाज विरोधी गतिविधियां आज समाज का प्रत्येक वर्ग जान चुका है, पहचान चुका है और देख भी चुका है।

 



भाजपा के पक्ष में वोटों की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि मैं आपकी सेवा में दिन-रात तत्पर रहूंगा। भाजपा का उम्मीदवार होने के साथ-साथ मैं आपका बेटा-आपका भाई, आपके सुख-दुख का साथी भी हूँ। उन्होंने कहा कि इस बार का चुनाव हरियाणा में इतिहास बनाने जा रहा है। ईवीएम मशीन में अपने बैलेट नंबर 4 का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि मेरी आप सभी से हाथ जोड़कर गुजारिश है कि राजनीति के इस मैदान में विकास रूपी वर्ल्ड कप जीतने के लिए आप सभी आने वाली 5 अक्टूबर को जीत का चौका लगाएं, हम मिलकर गुड़गांव को उन्नति की बुलंदियों पर लेकर जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static