सोहना-तावडू क्षेत्र की सेवा में नहीं छोड़ूंगा कोई कसर : नरेंद्र सिंह यादव

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2024 - 12:14 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): सोहना-तावड़ू विधानसभा क्षेत्र से चुनाव मैदान में आए पूर्व सूचना आयुक्त नरेंद्र सिंह यादव ने लोगों को विश्वास दिलाया कि विधानसभा पहुंचकर उनके हितों, हकों, मांगों, सुविधाओं को एक निश्चित समय में पूरा किया जाएगा। यह बात उन्होंने क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान कही।

 


नरेंद्र सिंह यादव ने लोगों से कहा कि चुनाव प्रचार के लिए 29 दिन बाकी रह गए हैं। इन 29 दिनों में हमें सोहना-तावड़ू विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं से रूबरू होना है। डोर-टू-डोर से लेकर सभाएं करके मतदाताओं से संपर्क करेगे। बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद ही आधी सफलता हो जाती है। बाकी सफलता हमारी मेहनत से पूरी होती है। उन्होंने क्षेत्र के लोगों का आभार जताया कि वे पूरे मन से, पूरी निष्ठा से उनके साथ प्रचार में जुटे हुए हैं। नरेंद्र सिंह यादव ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए उन्होंने पूरा खाका तैयार कर रखी है। अपने ज्ञान और अपनी ऊर्जा से क्षेत्र को विकास के मामले में आगे रखेंगे। उन्होंने क्षेत्र के युवाओं से एक बार फिर आह्वान किया कि वे अपने क्षेत्र के समग्र विकास के लिए एक मजबूत प्रतिनिधि का चुनाव करें। जिन जनप्रतिनिधियों ने आज तक सोहना-तावड़ू क्षेत्र का भला नहीं किया, उनसे आगे भी क्या उम्मीद की जा सकती है। वे जनता को सुविधाएं देने, जनता के विकास की सोच लेकर राजनीति में आए हैं।

 

एक अधिकारी के तौर पर भी उन्होंने जनता की सेवा की अब राजनीति के माध्यम से भी वे सेवा करने आए हैं। इसके लिए उन्होंने क्षेत्र के हर व्यक्ति का साथ चाहिए। नरेंद्र सिंह यादव ने कहा कि सोहना-तावड़ू विधानसभा बहुत ही महत्वपूर्ण विधानसभा क्षेत्र बन गया है। विकास के मामले में अभी भी यह क्षेत्र पिछड़ा ही हुआ है। हमें अपने इस क्षेत्र को विकास के मामले में आगे लेकर जाना है, ताकि यह क्षेत्र रोजगार भी सृजित करे। हमारे युवा यहीं पर रोजगार हासिल करें। इन सब कार्यों के लिए क्षेत्र के मतदाताओं का पूर्ण साथ उन्हें चाहिए। यहां से ऐतिहासिक जीत कराएं, ताकि वे विधानसभा मजबूती से क्षेत्र की बात उठा सकें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static