दिल्ली एम्स के उपनिदेशक पद पर आईएएस रविंद्र अग्रवाल की नियुक्ति

punjabkesari.in Wednesday, Jun 08, 2022 - 08:13 PM (IST)

गुड़गांव ब्यूरो: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स), नई दिल्ली के उपनिदेशक पद के लिए नए अधिकारी का चयन हो चुका है। सोमवार को आईएएस अधिकारी रविंद्र अग्रवाल ने उपनिदेशक के रूप में अपना कार्यभार संभाला। नए अधिकारी से का स्वागत करने हेतु एम्स दिव्यांग फेडरेशन के अध्यक्ष संत देव चौहान ने भी अपनी हाजिरी लगाई। उन्होंने फूलों का गुलदस्ता भेंट कर उपनिदेशक का स्वागत किया और उनके कार्यकाल के लिए मंगल कामनाएं की।

उनसे बात कर संत देव चौहान ने कहा की "वह इस देश के दबे, कुचले, शोषित और इस समाज से वंचित व्यक्तियों के साथ साथ समाज के हर तबके के व्यक्ति के लिए एक नई आशा की किरण है। प्रत्येक व्यक्ति जो एम्स में अपने उपचार के लिए आता है और आज से बेहतर शासन प्रशासन की कामना करता है आप उनकी उम्मीद हैं। हमें भी पूर्ण विश्वास है की नई बीमारियों और उनके उपचार के रिसर्च में आपका ज्यादा से ज्यादा योगदान रहेगा। आप विभिन्न विभागों के चिकित्सकों और स्टाफ के लिए एक प्रेरणास्रोत बनेंगे।" इसके अतिरिक्त संत देव ने उन्हें एम्स स्टाफ के लिए विभिन्न योजनाओं के साथ-साथ चुनौतियों से अवगत कराया। संत देव दिल्ली एम्स से पहले से परिचित हैं।

संत देव चौहान ने एम्स में कर्मचारियों के स्थिति पर बात की जिसपर उपनिदेशक ने आश्वासन दिलाया की एम्स में कार्यरत मजदूरों की स्थिति को पुनः पटरी पर लाने की हर संभव कोशिश की जाएगी। उपनिदेशक के पद पर नए अधिकारी की नियुक्ति ने एम्स में कार्यरत मजदूरों में भी आशा के दीप जला दिए हैं। वह काफी हर्षोउत्साहित हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Recommended News

Related News

static