निर्दलीय प्रत्याशी सोहन लाल शर्मा ने दिया नवीन गोयल को समर्थन

punjabkesari.in Wednesday, Oct 02, 2024 - 08:44 PM (IST)

गुरुग्राम। गुडग़ांव विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल को सर्व समाज के लोग, 36 बिरादरी के लोग तो लगातार मजबूती दे ही रहे हैं, साथ vvvमें राजनीतिक दलों से जुड़े लोगों ने भी अपने दल छोडक़र नवीन गोयल को समर्थन दिया। समर्थन की सूची में अब गुडग़ांव विधानसभा से ही एक निर्दलीय प्रत्याशी सोहना लाल शर्मा का नाम भी जुड़ गया है।  

 


सोहन लाल शर्मा ने नवीन गोयल को समर्थन देते हुए कहा कि भले ही वे निर्दलीय चुनाव मैदान में आए हों, लेकिन नवीन गोयल की मजबूती को वे भली-भांति से जानते हैं। सोहन लाल शर्मा ने कहा कि उनका चुनाव निशान ट्रे था। अब वे नवीन गोयल की गुडग़ांव की राजनीति में मजबूती को देखते हुए नवीन गोयल का साथ देने का निर्णय लिया है। सोहन लाल शर्मा ने पहले अपने कार्यालय में सेंकड़ों साथियों, कार्यकर्ताओं के साथ नवीन गोयल को समर्थन दिया। इसके बाद उन्होंने नवीन गोयल के सम्मान में गुडग़ांव के व्यापारियों की ओर से प्राचीन हनुमान मंदिर सदर बाजार के पास आयोजित जनसभा में समर्थन देने की घोषणा की।

 

निर्दलीय प्रत्याशी सोहन लाल शर्मा ने निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल को यह कहते हुए समर्थन दिया कि गुडग़ांव में तो नवीन गोयल की आंधी है। सब नवीन गोयल को चाहने वाले हैं। वे काफी साल से नवीन गोयल को जानते हैं। इसलिए वे भी उनकी जीत सुनिश्चित करने के लिए मेहनत करेंगे। नवीन गोयल ने सोहन लाल शर्मा का स्वागत करते हुए कहा कि उनका समर्थन देने के लिए आभार है। वे उन्हें विश्वास दिलाते हैं कि उन्हें उचित मान-सम्मान मिलेगा। हम सब एक परिवार के सदस्य हैं। हमें मिलकर लडऩा है जीतना है। इसी लक्ष्य को लेकर वे आगे बढ़ रहे हैं। गुरुग्राम की देवतुल्य जनता ने आशीर्वाद दिया तो वे चुनाव के मैदान में आए। हर तरह से हम चुनाव मैदान में मजबूती के साथ खड़े हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static