इनड्राइव ने भारत में अपने टॉप 10 ड्राइवरों को किया सम्मानित

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2024 - 08:16 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): ग्लोबल मोबिलिटी और अर्बन सर्विस प्लेटफ़ॉर्म इनड्राइव ने हाल ही में दिल्ली एनसीआर में अपने प्लेटफ़ॉर्म पर शीर्ष 10 ड्राइवरों का सम्मान किया एवं पुरस्कृत किया। बड़े पैमाने पर यात्रा पूरी करने वाले 10 ड्राइवरों को सम्मानित करने के लिए, इनड्राइव ने उन्हें ईंधन कार्ड, कस्टमाइज़्ड लाइसेंस प्लेट और अन्य उपहारों के साथ सम्मानित किया। 

 

इनड्राइव ने इस अवसर का उपयोग ड्राइवरों के प्लेटफॉर्म का उपयोग करने के अनुभवों के साथ-साथ प्लेटफॉर्म का उपयोग करते समय उनके सामने आने वाली चुनौतियों और अवसरों पर भी चर्चा करने के लिए किया।

 

इनड्राइव की एपीएसी कम्युनिकेशंस लीड पवित नंदा आनंद कहती हैं, 'यह कहना कि हम अपने प्लेटफॉर्म का उपयोग करने वाले ड्राइवरों को महत्व देते हैं, एक कमजोर बात है। उनके बिना, कोई राइड-हैलिंग सर्विस संभव नहीं। इसलिए हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम उन्हें बेहतर से बेहतर परिस्थितियाँ और समर्थन प्रदान करें। इसके लिए संवाद आवश्यक है, क्योंकि यह हमें यह समझने में मदद करता है कि हमारे ड्राइवरों को वास्तव में क्या चाहिए और वे क्या चाहते हैं।

 

कंपनी ने पहले अपने ऐप का उपयोग करके सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वालों को हाइलाइट किया है, साथ ही उनके सपोर्ट के लिए लॉयल्टी प्रोग्राम और ट्रेनिंग का परीक्षण किया है। अब, इनड्राइव अपने ड्राइवर-पार्टनर्स के साथ काम करने के लिए एक यूनिफाइड अप्रोच विकसित कर रहा है। कंपनी एक स्थिर आय सुनिश्चित करने के लिए प्लेटफॉर्म की दक्षता में भी सुधार कर रही है और नए, स्थायी लॉयल्टी प्रोग्राम स्थापित करने पर विचार कर रही है।

 

पवित नंदा आनंद आगे कहती हैं, "जहां तक हमने शुरू से ही सबसे कम सेवा शुल्क लेने का लक्ष्य रखा है ताकि हमारे ड्राइवर अपनी कमाई का अधिक हिस्सा रख सकें। हम उन्हें ज्यादा से ज्यादा स्वतंत्रता भी देते हैं; ऐप उन्हें बिना किसी पेनल्टी के स्वीकार करने या अस्वीकार करने के लिए अपनी पसंद की सवारी चुनने के साथ-साथ कब और कहाँ काम करना चाहते हैं, यह चुनने में सक्षम बनाता है। अब हम उस नींव पर आगे बढ़ना चाहते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static