कंप्यूटर व उधोग क्रांति कांग्रेंस की देन : डा रामनिवास

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2024 - 08:14 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): तीन दर्जन से ज्यादा गांवों में कांग्रेंस की हरियाणा मांगें हिसाब मुहिम के तहत डा रामनिवास भारती मानेसर में विशाल जनसभा की। इस दौरान उन्होने डोर टू डोर पहुंचकर लोगों से जनसर्मथन भी मांगा। इस दौरान उनके साथ बडी संख्या क्षेत्र के क्षेत्र के जानेमान व प्रतिष्ठित लोगों की भारी भीड मौजूद रही।

 

मानेसर ने वीरवार को बिरहेडा में हरियाणा मांगें हिसाब मुहिम के तहत जनसभाएं की। इस दौरान उनकी जनसभाओं में स्थानीय लोगों सहित बडी संख्या में दूर दराज से आए लोगों की भीड उमडी। लोगों को संबोधित करते हुए डा रामनिवास भारती ने कहा इस बार कांग्रेस की हवा है।

 

क्योकि क्षेत्र व प्रदेश की जनता ग्राम बांसलंबी,  राठीवास, पथरेडी, बुढका में जनसभाएं कर चुके है। शुक्रवार को वे इसी क्रम में मानेसर के कई क्षेत्रों में पहुंचे। डा भारती ने कहा बच्चों, बुजूर्गो व युवाओं को आश्वस्त इस बार प्रदेशवासियों को फिर से सुरक्षा, शिक्षा व संस्कार के साथ बुनियादी सुविधाएं दी जाएगी। इसके अलावा उन्होने कहा कंप्यूटर व उधोग क्रांति कांग्रेंस की देन है। एक बार फिर से प्रदेश में कांग्रेस की आंधी चल रही है। भाजपा को वोट देने वाले आज अपने आप को ठगा से महसूस कर रहे है। इसलिए वक्त आ गया है पछताने के वजाय इस बार सही सुने व सही चुने। स्थानीय लोगों की मानें तो इस बार क्षेत्र में एक पढा लिखा व जागरूक प्रत्याशी मिला है इसलिए डा रामनिवास को क्षेत्र के लोगों का अपार जनसर्मथन प्राप्त हो रहा है। डा रामनिवास को सुनने व सर्मथन के लिए जनसभाओं में सैकडों की संख्या में लोगों की भीड जुट रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

static