मुकेश शर्मा के नेतृत्व में कारगिल विजय दिवस पर निकाली भव्य मशाल यात्रा

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2024 - 07:56 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): भाजपा के वरिष्ठ नेता, श्याम परिवार महासंघ के अध्यक्ष व सह संयोजक खेल प्रकोष्ठ मुकेश शर्मा ने कारगिल विजय दिवस निकली भव्य मशाल यात्रा में शामिल हुए। इस दौरान उन्होने मशाल यात्रा के माध्यम से सैनिकों की बहादुरी व बलिदान को श्रद्धांजलि अर्पित की।

 

मशाल यात्रा के बारे में मुकेश शर्मा ने बताया की  यह दिन हमारे देश की बहादुरी व शौर्य का प्रतीक है। हमारे वीर जवानों ने कारगिल की पहाड़ियों पर दुश्मनों को पराजित किया। जिससे हमारे देश की एकता व अखंडता को सुरक्षित रखा। भाजपा युवा मोर्चा की इस भव्य मशाल यात्रा के माध्यम से हम उनकी बहादुरी व बलिदान को याद करते हैं और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं।

 

ज्ञात हो कि इस मशाल यात्रा में भाजपा जिला अध्यक्ष कमल यादव, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष मयंक निर्मल के साथ भारी संख्या में जिला पदाधिकारी तथा युवा कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम में कारगिल युद्ध में भाग लेने वाले पूर्व सैनिक व शहीदों के परिवारों को सम्मानित भी किया गया। मशाल यात्रा में शामिल लोगों के अंदर देश प्रेम व एकता का भाव झलका। सभी ने मां भारती के वीर सपूतों के अदम्य साहस, वीरता व बलिदान के प्रतीक कारगिल विजय दिवस पर अमर शहीदों को कोटि-कोटि नमन। इस अवसर पर यात्रों में हजारों की संख्या में युवाओं से लेकर सभी वर्ग के लोगों ने हिस्सा लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static