Karmjeet Jangra: एक डिजिटल कंटेंट क्रिएटर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर

punjabkesari.in Wednesday, Apr 12, 2023 - 07:05 PM (IST)

गुड़गांव ब्यूरो : आज के डिजिटल युग में, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर तेजी से लोकप्रिय हो रहे हैं, और कर्मजीत जांगड़ा (Karmjeet Jangra) डिजिटल दुनिया में सबसे प्रमुख भारतीय प्रभावशाली व्यक्तियों में से एक हैं। वह एक डिजिटल कंटेंट क्रिएटर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जिन्होंने अपने इनोवेटिव और आकर्षक कंटेंट के साथ उद्योग में अपना नाम बनाया है।

 

 

कर्मजीत जांगड़ा ने 2021 में इंस्टाग्राम और यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक कंटेंट क्रिएटर के रूप में अपनी यात्रा शुरू की थी। तब से, वह फैशन, लाइफस्टाइल, यात्रा और भोजन जैसे विभिन्न विषयों पर कंटेंट बना रहे हैं। उनकी रचनात्मकता, लगन और कड़ी मेहनत ने उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी पसंद किया है।

 

 

कर्मजीत जांगड़ा आकर्षक, मनोरंजक और ज्ञानवर्धक कंटेंट बनाता है, जो उसकी लोकप्रियता का एक कारण है। इसके अलावा, कर्मजीत जांगड़ा एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी हैं जो अपने उत्पादों और सेवाओं को बढ़ावा देने के लिए विभिन्न ब्रांडों के साथ कोलैबोरेशन भी करते हैं। उनके सहयोग हमेशा वास्तविक और प्रामाणिक होते हैं, यही एक कारण है कि उनके अनुयायी उनकी सिफारिशों पर भरोसा करते हैं।

 

कंटेंट क्रिएटर और सोशल मीडिया प्रभावकार के रूप में अपने काम के अलावा, कर्मजीत जांगड़ा एक परोपकारी व्यक्ति भी हैं। वह विभिन्न गैर सरकारी संगठनों और धर्मार्थ संगठनों से जुड़े हुए हैं और सामाजिक मुद्दों के बारे में जागरूकता पैदा करने और विभिन्न कारणों के लिए धन जुटाने की दिशा में काम करते हैं। वह इन कारणों के बारे में जागरूकता फैलाने और अपने अनुयायियों को योगदान देने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का उपयोग करते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

static