मटकी फोड़ो प्रतियोगिता कार्यक्रम में आएंगे कर्ण-अर्जुन : उमेश अग्रवाल

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2024 - 08:19 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): जन्माष्टमी के दिन 26 अगस्त को वैश्य महासम्मेलन की युवा शाखा के तत्वावधान में पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल के मार्गदर्शन में पुराना जेल कांपलैक्स मैदान पर जन्माष्टमी के अवसर पर आयोजित होने वाली मटकी फोड़ो प्रतियोगिता एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम में चर्चित टीवी धारावाहिक महाभारत मे करण और अर्जुन का किरदार निभाने वाले मशहूर अभिनेता फिरोजखान और पंकज धीर भी शामिल होंगे। इन दोनों मशहूर अभिनेताओं ने आयोजकों को अपनी सहमति दे दी है।

 


अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन की युवा शाखा के जिलाध्यक्ष विवेक गुप्ता के अनुसार मटकी फोड़ो प्रतियोगिता आयोजन के मार्गदर्शक उमेश अग्रवाल के प्रयासों से महाभारत सीरीयल में अर्जुन की भूमिका निभाने वाले अर्जुन फिरोज खान और करण का किरदार निभाने वाले मशहूर अभिनेता पंकज धीर ने अपनी सहमति देते हुए कहा कि गुरुग्राम में पहली बार आयोजित होने वाली इस प्रतियोगिता में शामिल होकर उन्हें खुशी होगी। अर्जुन फिरोज खान एवं पंकज धीर ने अपनी-अपनी विडियो ज़ारी कर गुरुग्राम के लोगों को संदेश देते हुए कहा कि वासुदेव श्री कृष्ण जी का गुरु द्रोण की पावन धरा पर आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम को लेकर उन्हें विशेष उत्साह है तथा उन्होंने गुरुग्राम शहर के लोगों को भी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है।

 

अर्जुन फिरोखान ने कहा कि गुरुग्राम में उनका आना-जाना बना रहता है। यहां से उनका व्यक्तिगत जुड़ाव है। पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल के मटकी फोड़ो प्रतियोगिता एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल होने के उनके आग्रह को उन्होंने व पंकज धीर ने स्वीकार कर लिया है। इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाली गोविन्दाओं की टोली के सभी प्रतिभागियों को टी शर्ट आयोजकों द्वारा उपलब्ध कराई जाएंगी। जो टोली सबसे ऊंची मटकी फोड़ने में कामयाब होगी उसे वैश्य महासम्मेलन की ओर से एक लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा। दूसरे स्थान पर रहने वाली टीम को 51 हजार रुपये तथा तीसरे स्थान पर रहने वाली टीम को 31 हजार रुपये इनाम दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static