नशीला लड्डू खिलाकर करते थे लूटपाट, एक गिरफ्तार (VIDEO)

7/11/2018 4:45:18 PM

गुडग़ांव(सतीश राघव): लोगों को लड्डू खिलाकर लूटने वाले लड्डू गिरोह के एक सदस्य को गुडग़ांव पुलिस की एंटी स्नैचिंग स्टाफ टीम ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। अब तक एंटी स्नैचिंग स्टाफ प्रभारी संदीप कुमार की टीम लोगों को लूटने वाले कई गैंग का पर्दाफाश कर गिरोह के सदस्यों को दबोच चुकी है। लड्डू गिरोह की सक्रियता को देखते हुए डीसीपी क्राइम ने इसकी जिम्मेदारी एंटी स्नैचिंग स्टाफ टीम को सौंपी थी। मामले की तफ्तीश के दौरान अपराध शाखा प्रभारी संदीप कुमार ने काफी जानकारी जुटाई। 

जांच के दौरान अपराध शाखा को पता चला कि राजस्थान के अलवर निवासी मनीष कुमार अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देता है। इसकी जानकारी मिलते ही अपराध शाखा टीम उसके पीछे लग गई। मुखबीर की सूचना पर एंटी स्नैचिंग स्टाफ टीम ने उक्त को दिल्ली के खजूरी खास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पकड़े गए शख्स को कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए तीन दिन की रिमांड पर लिया। 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पूछताछ के दौरान उसने बताया कि इसी साल 23 मई को वह अपने साथियों से मिलकर नशीला लड्डू खिलाकर एक व्यक्ति से उसका ई-रिक्शा छीन लिए थे। पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि यह एक मामले में बेल जंपर भी है और यह दिल्ली, यूपी व भोंडसी जेल में भी बंद रह चुका है। 

Deepak Paul