लव जेहाद का मामला: आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस, टीमें गठित

10/10/2018 11:00:11 AM

गुडग़ांव(ब्यूरो): दूसरे धर्म के युवक द्वारा युवती को बहला-फुसलाकर यौन शोषण करने के मामले में पुलिस आरोपी की तलाश के लिए सक्रिय हो गई है। हालांकि मोहित नाम के युवक को हिरासत में लेकर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें गठित की गई हैं। सैक्टर-14 थाना प्रभारी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक के मुताबिक बहुत जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस मामले में पुलिस के सामने सबसे बड़ी दिक्कत है कि आरोपी के जो भी पहचान पत्र मसलन- आधार कार्ड व अन्य मिले हैं, वह फर्जी हैं। 

अलवर के बहरोड़ की रहने वाली एक युवती ने एक युवक के खिलाफ  बहला-फुसलाकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है। युवती का आरोप है कि युवक दूसरे धर्म का होते हुए उसे आठ महीने तक धोखे में रखकर यौन शोषण करता रहा। युवती गर्भवती है और अब मामले का खुलासा होने के बाद से युवक लापता हो गया है। युवती आठ महीने पहले नौकरी की तलाश में गुडग़ांव आई थी और पटौदी चौक के पास अपने पिता के साथ रहने लगी। इस दौरान उसकी मुलाकात उस युवक से हुई। उसके सहयोग से वह नौकरी पर लग गई।

आरोप है कि आरोपी के भाई ने पहले उसके साथ रेप किया। उसने जब विरोध किया और पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो आरोपी ने उसके साथ शादी करने का भरोसा दिया। 23 फरवरी को जयपुर के एक मंदिर में उसके साथ शादी कर ली। इसके बाद दोनों साथ-साथ रहने लगे। पीड़िता के मुताबिक कुछ दिन बाद ही वह गर्भवती हो गई। ऐसे में उसने उससे अपनी शादी का पंजीकरण कराने को कहा, लेकिन उसने मना कर दिया था।
 

Deepak Paul