नशा करने के लिए बदमाशों ने लूटा था ऑटो, गिरफ्तार

2/6/2024 8:20:47 PM

गुड़गांव, (ब्यूरो): नशे की लत दो युवकों को ऐसी लगी कि उन्होंने नशे की पूर्ति करने के लिए लूट करनी शुरू कर दी। ऐसे ही दो आरोपियों को गुड़गांव पुलिस की सेक्टर-10 थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिन्होंने 4 फरवरी की रात को सेक्टर-10 थाना एरिया से एक ऑटो लूट की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपियों ने चालक से मारपीट कर वारदात को अंजाम दिया था और फरार हो गए थे।

 

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान ओम नगर के रहने वाले रवि व अर्जुन नगर के रहने वाले नीतिश के रूप में हुई है। प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि दोनों ही आरोपी नशा करने के आदी हैं और नशे की लत को पूरा करने के लिए ही उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया था। आरोपियों के खिलाफ पहले भी कई केस दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूटा गया ऑटो बरामद कर लिया है।

 

 

दें कि 4 फरवरी की रात को बसई फ्लाईओवर के पास दो युवक रमा गार्डन जाने के लिए ऑटो में सवार हुए थे। जब वह रमा गार्डन पहुंचे तो उन्होंने ऑटो चालक को इंद्रिरा आवास कॉलोनी की तरफ चलने के लिए कहा। कुछ दूर चलते ही जैसे ही रोड सुनसान हुआ वैसे ही आरोपियों ने ऑटो चालक को काबू कर लिया और उसका गमछे से गला दबा दिया। आरोपियों ने चालक से मारपीट कर उसका ऑटो, मोबाइल व नकदी लूट ली थी और फरार हो गए थे। मामले की सूचना मिलते ही सेक्टर-10 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें गठित कर दी थी। वारदात के करीब 30 घंटे के भीतर ही पुलिस ने तकनीकी सहायता की मदद से आरोपियों को काबू कर लिया है। फिलहाल आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

Content Editor

Gaurav Tiwari