मेट्रो स्टेशन पर युवती से अश्लील हरकत

6/19/2019 11:01:23 AM

गुडग़ांव(ब्यूरो): गुरुग्राम में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक महिला ने आरोप लगाया है कि गुरुग्राम के हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन के एस्केलेटर (स्वचालित सीढिय़ों) पर चढऩे के दौरान शख्स ने उनके सामने ही मास्टरबेट किया. इस दौरान मदद के लिए कोई आगे नहीं आया है। महिला ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल समेत तमाम अधिकारियों से ट्वीट कर इसकी शिकायत की है। पीड़ित महिला ने कहा कि घटना के बाद से मैं डरी हुई और सदमे में हूं।

मुझे शर्म आ रही है कि मेट्रो, जिसे महिलाओं के सफर के हिसाब से सबसे सुरक्षित माना जाता है और सीएम महिलाओं को मुफ्त यात्रा की पेशकश कर रहे हैं, वहां सुरक्षा इंतजामात के ये हाल है। घटना 14 जून की बताई जा रही है। मामला तब सामने आया जब पीड़िता ने गुडग़ांव पुलिस के फेसबुक पेज पर मैसेज कर घटना की शिकायत दी। इस संबंध में मेट्रो थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विजेंद्र हुड्डा ने बताया कि पीड़िता को शिकायत देने के लिए थाने पर बुलाया गया है और शिकायत के आधार पर मामला दर्जकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। मेट्रो थाना पुलिस ने पीड़िता से सम्पर्क किया है।

वहीं युवती ने मामले को लेकर डीएमआरसी को ईमेल कर पूरे घटना की जानकारी दी है। मेट्रो थाना प्रभारी इंस्पेक्टर बिजेंद्र हुड्डा के मुताबिक, युवती ने बताया कि वह दिल्ली में रहती है और 14 जून को काम से गुडग़ांव आई थी। वापसी में उसे काफी देरी हो गई। करीब नौ बजे वह हुडा सिटी सेंटर पहुंची और एच एंड एम स्टोर में कुछ देखने के बाद वह एस्केलेटर से ऊपर जाने लगी। पीड़िता का आरोप है कि इस दौरान उसे महसूस हुआ कि कोई व्यक्ति उसके पीछे खड़ा है। उसने मुड़कर देखा तो एक युवक अश्लील हरकत कर रहा था। उसने जब आरोपी को डांटा तो उसने अश्लील भाषा का इस्तेमाल किया।

kamal