मुकेश शर्मा को फूलों व लड्डूओं से तौला, सूर्या विहार में हुआ भव्य सम्मान व अभिनंदन समारोह

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2024 - 08:41 PM (IST)

गुड़गांव,  (ब्यूरो): सूर्या विहार के निवासियों ने भाजपा के वरिष्ठ नेता व अध्यक्ष, श्री श्याम परिवार महासंघ मुकेश शर्मा के सम्मान में एक भव्य सम्मान व अभिनंदन समारोह का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में स्थानीय लोगों ने बड़ी संख्या में भाग लेकर मुकेश शर्मा का जोरदार स्वागत किया। इसके अलावा उन्हें लड्डुओं से तोलकर सम्मानित किया गया।

 

 

समारोह में उपस्थित सैंकड़ों लोगों ने उत्साहपूर्वक हिस्सा लिया। मुकेश शर्मा के प्रति अपनी कृतज्ञता व समर्थन प्रकट किया। कार्यक्रम की शुरुआत पारंपरिक विधियों के साथ हुई। जिसमें मुकेश शर्मा को फूल-मालाओं पहनाकर उन्हें लड्डुओं से तोला गया। यह आयोजन न केवल एक सम्मान समारोह बल्कि सूर्या विहार के निवासियों के साथ मुकेश शर्मा के करीबी संबंधों का भी प्रतीक था। अपने सम्मान के लिए आभार व्यक्त करते हुए मुकेश शर्मा ने उपस्थित लोगों का धन्यवाद किया। उन्होने कहा मैं आप सभी के इस प्यार व सम्मान से अभिभूत हूं। यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे आप सभी का स्नेह व समर्थन प्राप्त हो रहा है। मैं हमेशा से ही आपके सुख-दुख का साथी रहा हूं।

 

आगे भी आपके हितों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध रहूंगा। मुकेश शर्मा ने अपने संबोधन में समाज के विकास व कल्याण के लिए उठाए गए विभिन्न कदमों का उल्लेख किया। उन्होने वादा किया कि वे आगे भी इसी निष्ठा के साथ समाज सेवा करते रहेंगे। उन्होंने सूर्या विहार के निवासियों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर हल करने का आश्वासन भी दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static