भव्य श्याम संकीर्तन में पहुंचे मुकेश शर्मा पहलवान

punjabkesari.in Sunday, Aug 18, 2024 - 08:55 PM (IST)

गुड़गांव,(ब्यूरो): सोमवार को आशीर्वाद गार्डन ज्योति पार्क गुरुग्राम में ''द्वितीय भव्य संकीर्तन महोत्सव का आयोजन किया गया। जिसमें अध्यक्ष श्री श्याम परिवार महासंघ, सह संयोजक खेल प्रकोष्ठ परम श्याम भक्त मुकेश शर्मा ने शिरकत की। ''श्री श्याम मित्र मंडल, गुरुग्राम द्वारा आयोजित इस महोत्सव ने भक्तों को एक अद्वितीय धार्मिक व आध्यात्मिक अनुभव प्रदान किया।

 

महोत्सव का मुख्य आकर्षण रसिक संत बाबा श्री चित्र विचित्र बिहारीदास महाराज की उपस्थिति रही। उनकी दिव्य उपदेश व भजनों ने भक्तों को गहन भक्ति की अनुभूति कराई। महोत्सव में उपस्थित सभी श्रद्धालुओं ने इस धार्मिक आयोजन में हिस्सा लेकर अपने जीवन को श्याम भक्ति के रंग में रंग लिया। मुकेश शर्मा ने इस अवसर पर संत बाबा श्री चित्र विचित्र बिहारीदास जी महाराज का आशीर्वाद प्राप्त किया। उन्होने अपने संबोधन में कहा इस भव्य संकीर्तन महोत्सव में श्याम भजनों ने सभी भक्तों को मंत्रमुग्ध कर दिया। यह आयोजन हमारे जीवन में शांति, समृद्धि व भक्ति का संचार करता है। मैं इस सफल आयोजन के लिए ''श्री श्याम मित्र मंडल, गुरुग्रामÑÑ के सभी आयोजकों व श्रद्धालुओं का आभार व्यक्त करता हूं।

 

भगवान श्याम की कृपा से आप सभी के जीवन में सुख, शांति व समृद्धि बनी रहे। इस अवसर पर मुकेश शर्मा ने गुरुग्राम के श्याम भक्तों की सराहना करते हुए कहा कि उनका समर्पण व भक्ति का यह अद्भुत संगम समाज में धार्मिक चेतना व एकता का प्रतीक है। उन्होंने इस प्रकार के आयोजनों को समाज में प्रेम व भक्ति का संदेश फैलाने का माध्यम बताया। उन्होने भविष्य में भी ऐसे आयोजनों को समर्थन देने का वचन दिया। इस तरह के भव्य आयोजन समाज में धार्मिक व सांस्कृतिक एकता को बढ़ावा देते हैं। जो हमें यह सिखाते हैं कि भक्ति के मार्ग पर चलकर हम अपने जीवन को खुशहाल व संतोषप्रद बना सकते हैं। इस आयोजन ने सभी भक्तों के दिलों में श्याम भक्ति की एक गहरी छाप छोड़ी, जो उन्हें जीवन भर प्रेरित करती रहेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static