चाकू से गोदकर गार्ड की हत्या

4/6/2019 10:41:40 AM

गुडग़ांव(ब्यूरो): शहर के एक निजी अस्पताल के तीसरी मंजिल पर एक सिक्योरिटी गार्ड ने साथ में काम कर रहे दूसरे गार्ड की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घटना शुक्रवार अल सुबह 5 बजे की है। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में ले लिया।

वहीं मृतक के परिजनों का आरोप है कि उन्हें इसकी जानकारी करीब तीन घंटे बाद मिली। बहरहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने के साथ ही छानबीन शुरू कर दी है। वहीं घटना के बाद से दूसरा सिक्योरिटी गार्ड फरार है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मृतक की पहचान यूपी के अलीगढ़ निवासी जुगल किशोर के रूप में की गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

मृतक के परिजनों ने अस्पताल में काम करने वाले नोविल अनवर नाम के सिक्योरिटी गार्ड पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपी की पहचान कर रही है। शहर के रेलवे रोड पर शीतला हॉस्पिटल है। यहीं पर 24 वर्षीय जुगल किशोर पिछले 6 महीने से सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। यहीं पर नोविल अनवर नाम का शख्स भी गार्ड है।

सीसीटीवी में चाकू के साथ दिखा शख्स: वारदात सुबह करीब 5 बजे गुरुग्राम के रेलवे रोड पर बने शीतला अस्पताल में तीसरी मंजिल पर हुई। हत्या की ये वारदात अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी में साफ  दिख रहा है कि गार्ड नोविल अनवर पहले अस्पताल के बाहर से चाकू अपनी जेब में रख कर लाया और सीढ़ी पर चढऩे लगा।

जहां पर दूसरा गार्ड जुगल किशोर मौजूद था। इस दौरान आरोपी गार्ड ने आते ही जुगल पर ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिया। अस्पताल में शोर-शराबा होते देख अस्पताल की नर्स और बाकी स्टाफ  में अफरातफरी मच गई। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद हाथ में ही खून लगा चाकू लेकर फरार हो गया।

दोनों में हुआ था झगड़ा
पुलिस की प्रारंभिक छानबीन में पता चला है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। जुगल किशोर की नाईट शिफ्ट की ड्यूटी थी। दोनों के बीच रात में झगड़ा हुआ जिसके बाद आरोपी ने जुगल की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। फिलहाल आरोपी सिक्योरिटी गार्ड अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।पुलिस के अनुसार आरोपी गार्ड के गिरफ्तार होने के बाद ही हत्या के असली कारणों का पता चल पाएगा।

kamal