जायदाद के लिए कराई पति की हत्या (VIDEO)

1/22/2019 2:07:43 PM

गुडग़ांव (ब्यूरो): पति-पत्नी का रिश्ता जन्म-जन्मांतर का कहा गया है लेकिन गुडग़ांव में एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जिससे जानकार आप भी हैरान हो जाएंगे। यहां एक पत्नी ने जायजाद के लिए कुछ लोगों को 16 लाख रुपए का लालच देकर अपने पति की हत्या करा दी। मृतक जोगिंद्र का शव रविवार को बजघेड़ा गांव के पास सड़क किनारे मिला था और उसके शरीर पर चोट के निशान थे। इस मामले में पुलिस ने जब बारीकी से जांच की तो सारी गुत्थी सुलझती गई। पुलिस ने हत्या के मामले में दो महिलाओं सहित कुल 7 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें मृतक की पत्नी भी शामिल है। 

पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि मृतक की पत्नी ने 16 लाख रुपए का लालच देकर अपने पति की हत्या कराई थी। पकड़े गए लोगों की पहचान कन्हैया, जागेराम, विकास, योगेश उर्फ भोलू, प्रताप, स्विटी और कमलेश के रुप में की गई है। इन्हें पुलिस ने अशोक विहार फेज-3 से काबू किया। पुलिस ने सभी को सोमवार को कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए दो दिन के रिमांड पर लिया है। फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है।

घर से गायब था जोगिंद्र

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि 17 जनवरी को थाना सैक्टर-5 में शीतला कॉलोनी की रहने वाली एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी उसका पति जोगिंद्र बिना बताए कहीं चला गया है। पुलिस ने इस सम्बंध में केस दर्ज कर तलाश शुरु कर दी थी। रविवार को थाना बजघेड़ा एरिया से पुलिस को एक युवक का शव बरामद किया गया जिसकी पहचान जोगिंद्र के रुप में की गई। पोस्टमार्टम के दौरान हत्या की बात सामने आने पर सैक्टर-5 थाना पुलिस ने 302 की धारा जोड़ते हुए तफ्तीश शुरू कर दी।

Deepak Paul