तावडू में रोजगार के लिए आईएमटी लाना मेरी जिम्मेदारी : नरेंद्र यादव

punjabkesari.in Wednesday, Jul 24, 2024 - 08:45 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): बीते रविवार को सोहना की अनाजमंडी में अपने चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के बाद हरियाणा के पूर्व सूचना आयुक्त नरेंद्र सिंह यादव धुआंधार चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। समग्र विकास और युवाओं के लिए रोजगार के मुद्दे को वे जोर-शोर से उठा रहे हैं। तावड़ू में चुनाव प्रचार करते हुए उन्होंने कहा कि पिछड़े हुए इस क्षेत्र में आईएमटी लाकर युवाओं को रोजगार दिलाना उनकी प्राथमिकता रहेगी।

 


पूर्व सूचना आयुक्त ने कहा कि सोहना अनाजमंडी में चुनाव कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर पहुंचे क्षेत्र के लोगों ने यह दिखा दिया कि वे चाहते क्या हैं। उनकी भारी संख्या उनके भविष्य के सपनों को पूरा करने के लिए जुटी थी। नरेंद्र सिंह यादव ने कहा कि उनकी कोई राजनीति पृष्ठभूमि नहीं है। समाज की सेवा करने के लिए उनके मन में राजनीति में आने का ख्याल आया। जनता की आवाज बनकर उनकी समस्याओं का समाधान करने के लिए स्वयं राजनीति में उतरने के लिए उन्होंने क्षेत्र के मौजिज लोगों से चर्चा की। खुद की भी इच्छा थी। उनकी इच्छा को सभी बड़े-बुजुर्गों ने सही बताया। तभी उन्होंने राजनीति में आने की तैयारी की।

 

नरेंद्र सिंह यादव ने कहा कि समाजसेवा किसी भी माध्यम से की जा सकती है। सेवानिवृति के बाद उन्होंने राजनीति को चुना है। किसी भी सरकार, किसी भी जनप्रतिनिधि की प्राथमिकताओं में युवाओं को रोजगार, क्षेत्र में मूलभूत सुविधाएं दिलाना होना चाहिए। सोहना-तावड़ू विधानसभा एक तरह से जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा का शिकार नजर आ रही है। समस्याएं वर्षों से जस की तस हैं। क्षेत्र के समग्र विकास कराने के लिए वे हमेशा अग्रणी रहेंगे। वे पिछले काफी समय से सोहना-तावडू क्षेत्र में सक्रिय हैं। वे जनता से भी रूबरू हो रहे हैं। जितने लोगों से मुलाकात होती है, उनमें से अधिकतर लोग समस्याओं की जानकारी देते हैं। बिजली, पानी, सडक़, सीवरेज की बदहाली से अवगत कराते हैं। उनका क्षेत्रवासियों से यही वायदा है कि उनके साथ, सहयोग से विधानसभा पहुंचते ही इन विषयों पर काम शुरू कर दिया जाएगा।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static