नवीन गोयल ने कोर्ट में वकीलों से की मुलाकात, दिया समर्थन का भरोसा

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2024 - 09:23 PM (IST)

गुड़गांव,  (ब्यूरो): गुडग़ांव विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल ने गुरुवार को जिला अदालत परिसर में जनसम्पर्क अभियान चलाया। वे अदालत परिसर में 5 घंटे तक वकीलों से रूबरू हुए। एक-एक सीट, एक-एक चैंबर में जाकर नवीन गोयल ने वोट की अपील की। इस दौरान उन्होंने अदालत परिसर में सीवरेज ब्लॉक होने के कारण फैले गंदे पानी को देखा तो तुरंत सीवरेज सफाई की मशीन लगवाने की बात कही। उनके अदालत से निकलने से पहले सीवरेज सफाई का काम पूरा हो गया। इसके लिए वकीलों ने उनका आभार जताया।

 


इस दौरान बार एसोसिएशन के प्रधान अमरजीत यादव ने नवीन गोयल को समर्थन दिया। नवीन गोयल ने वकीलों से चुनावी घोषणा पत्र के लिए अपने अमूल्य सुझाव देने का आग्रह किया। वकीलों से रूबरू होते हुए नवीन गोयल ने कहा कि निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव जीतकर वे गुडग़ांव की सेवा करना चाहते हैं। पिछले 10 साल से वे सामाजिक, राजनीतिक क्षेत्र में काम कर रहे हैं। खुद से जनता की जितना सेवा हो सकी उन्होंने की है और आगे भी करते रहेंगे। अब सरकार का हिस्सा बनकर वे काम करने हैं, जिनका वे विजन लेकर चले हैं। वकीलों द्वारा बताई गई कुछ समस्याओं को लेकर नवीन गोयल ने कहा कि जिला अदालत के लिए उनके मन में अच्छा विजन है। उस पर वे बतौर विधायक काम करेंगे। नये ज्यूडिशियल कॉम्पलेक्स का काम अभी बंद है, जिसे जल्द से जल्द पूरा कराकर भव्य इमारत न्यायपालिका को सौंपी जाएगी। वकीलों के चैंबर आदि बनवाने की दिशा में भी वे सकारात्मक प्रयास करेंगे।

 

अदालत परिसर में फैले सीवरेज के पानी को लेकर उन्होंने तुरंत मशीन लगवाकर सीवरेज की सफाई करवाई। नवीन गोयल ने कहा कि लोकतंत्र का पिलर न्यायपालिका है। हर किसी का न्यायपालिका में विश्वास होता है। न्यायपालिका से जुड़े हर व्यक्ति को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने की दिशा में काम किया जाएगा। अदालत परिसर में चुनाव प्रचार के दौरान नवीन गोयल ने कहा कि नामांकन के बाद प्रचार के पहले दिन की शुरुआत जिला अदालत परिसर से उन्होंने की है। समाज के बुद्धिजीवी वर्ग के बीच उन्होंने वोटों की अपील की है। शहर के विकास के लिए उन्होंने वरिष्ठ अधिवक्ताओं के साथ बैठकर सलाह भी की है। गोयल ने कहा कि वे किसी से मुकाबले से अधिक इस बात को मानते हैं कि जनता का रुझान किसकी तरफ अधिक है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static