नवीन गोयल ने रोड शो कर दिखाई ताकत

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2024 - 08:47 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): गुडग़ांव की राजनीति में पहली बार ऐसा नजर देखने को मिल रहा है कि एक निर्दलीय उम्मीदवार के साथ पूरा गुडग़ांव खड़ा है। लोगों के मिल रहे समर्थन से ही आज निर्दलीय उम्मीदवार नवीन गोयल का चुनाव प्रचार जनआंदोलन बनता जा रहा है। पिछले 24 घंटे में दर्जनों कार्यक्रमों में नवीन गोयल को कई क्षेत्रों में लोगों का समर्थन मिला।


जब नवीन गोयल तय कार्यक्रमानुसार सुखराली एनक्लेव, जैकबपुरा, प्रेम नगर, अशोक विहार, लक्ष्मण विहार में लोगों के बीच पहुंचे तो उनका भव्य स्वागत किया गया। सुखराली एनक्लेव में खुली गाड़ी में रोड शो करने के दौरान नवीन गोयल पर पुष्पवर्षा करके सम्मान किया। लोगों ने उनकी जीत को सुनिश्चित करते हुए भारी मतों से विजयी बनाने की बात कही। सुखराली एनक्लेव में नवीन गोयल ने रोड शो किया। रोड शो में लोगों ने गर्मजोशी ने उनका स्वागत किया। नवीन गोयल ने कहा कि यह चुनाव मेरा नहीं आप सबका है। सबके सम्मान का है। 5 अक्टूबर को शान से 12 नंबर का बटन दबेगा। 36 बिरादरी के साथ सभी संस्थाओं की जीत होगी, मेरा गुरुग्राम जीतेगा, देवतुल्य जनता जीतेगी। हम चुनाव को बहुत शांति से गुडग़ांव के बेहतर भविष्य के लिए लड़ रहे हैं। हमारे साथ गुरुग्राम के सभ्य लोगों की टीम घर-घर जाकर हाथ जोडक़र समर्थन मांग रही है। उनसे ज्यादा टीम के लोग उत्साहित हैं। खुद का चुनाव समझकर काम कर रहे हैं। यही हमारी सफलता है। जैकबपुरा में सैनी चौपाल, रविदास मंदिर, कबीर भवन में मिला समर्थन। जैकबपुरा सैनी चौपाल में भी नवीन गोयल का लोगों ने भव्य स्वागत किया। नवीन गोयल के स्वागत में महिलाएं, पुरुष उमड़ पड़े। नवीन ने कहा एकजुट होकर रहना है। विरोधियों ना तो दबाव में आना और ना ही प्रभाव में आना। हमें अपने गुडग़ांव के विकास को देखना है। वे यह वायदा करते हैं कि देवतुल्य जनता के आशीर्वाद से चंडीगढ़ पहुंचकर विकास को गति देंगे। वहीं दूसरी ओर नवीन गोयल को स्वर्णकार बिरादरी ने वर्मा कल्याण संघ के बैनर तले पूर्ण समर्थन दिया है। स्वर्णकार बिरादरी हस्तकला के माध्यम से अपनी विशेष पहचान बनाए हुए है। बिरादरी का आशीर्वाद उन्हें कई गुणा ताकत देगा।  

 

नवीन गोयल के साथ मजबूती से खड़ी हुई स्वर्णकार बिरादरी
 गुडग़ांव विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल को स्वर्णकार बिरादरी ने वर्मा कल्याण संघ के बैनर तले पूर्ण समर्थन दिया है। गौरतलब है कि करीब 30 हजार वोटों वाली स्वर्णकार बिरादरी हस्तकला के माध्यम से अपनी विशेष पहचान बनाए हुए है। बिरादरी का आशीर्वाद उन्हें कई गुणा ताकत देगा। स्वर्णकार बिरादरी ने इस बार किसी पार्टी को नहीं, बल्कि निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल को कांच के गिलास के सामने का बटन दबाकर विजयी बनाने की घोषणा की।
नवीन गोयल ने कहा कि  स्वर्णकार बिरादरी का उन्हें हमेशा सहयोग मिला है। समाज में वर्मा कल्याण संघ समाज की सेवा के कायों में भी सदा अग्रणी खड़ा रहा है। उन्होंने कहा कि स्वर्णकार बिरादरी को आगे बढ़ाने के लिए जो भी उनसे बन सकेगा उस किया को किया जाएगा। गुडग़ांव में स्वर्णकार बिरादरी अपनी संख्या से एक मजबूत स्थिति में है। समाज को आगे बढ़ाने में बिरादरी का बहुत बड़ा योगदान है। गुडग़ांव के विकास में भी स्वर्णकार बिरादरी हमेशा अग्रणी भूमिका में रही है। नवीन गोयल ने कहा कि वे हमेशा सर्व समाज को साथ लेकर चलते हैं। आज सर्व समाज उनके साथ खड़ा है। नेक नीयति कामों में समाज हमेशा साथ खड़ा रहता है। आज यह नजर आ भी रहा है। उन्होंने कहा कि बड़े-बुजुर्गों ने जनसेवा के जो संस्कार दिए हैं, उन पर चलते हुए हम समाजसेवा कर रहे हैं। रोज यही प्रयास रहता है कि किसी का दिल ना दुखाएं। सभी के दुख-सुख में शरीक हों। नवीन गोयल ने कहा कि ईवीएम पर 12वें नंबर पर कांच के गिलास के निशान के सामने का बटन दबाकर इस बार गुडग़ांव में राजनीति नहीं सेवानीति की हमें शुरुआत करनी है। हम वायदे नहीं इरादे लेकर काम करने वालों में है। इसलिए मजबूत इरादों से ही आगे बढ़ रहे हैं।  


न्यू कालोनी मोड़ स्थित एक होटल में आयोजित कार्यक्रम में स्वर्णकार बिरादरी से प्यारे लाल वर्मा प्रधान, गौरीशंकर महासचिव, सुदेश वर्मा वरिष्ठ उपाध्यक्ष, देशराज वर्मा वरिष्ठ उपाध्यक्ष, कृष्ण वर्मा उपाध्यक्ष, विजय वर्मा उपाध्यक्ष, रमेश वर्मा संरक्षक, ऑडिटर सतीश वर्मा, मनोहर वर्मा कैशियर, दीपक वर्मा लीगल एडवाइजर के अलावा गंगाधर, सुभाष वर्मा, दयानंद वर्मा, राकेश वर्मा, सरपस्त भीम सेन वर्मा, हरीश वर्मा, हरवंश वर्मा, मोहन वर्मा, सतीश वर्मा, आदर्श वर्मा, मोहन वर्मा, विरेंद्र वर्मा, विजय वर्मा एडवाइजरी कमेटी, के अलावा कार्यकारिणी के सदस्यों गौत्तम वर्मा, राकेश वर्मा, रमेश वर्मा, वरुण वर्मा, योगेश वर्मा, करण वर्मा, नरेश वर्मा, कुलदीप वर्मा समेत समाज के सेंकड़ों लोगों ने एकमत से नवीन गोयल को समर्थन दिया।


स्वर्णकार बिरादरी ने पूर्ण समर्थन देते हुए कहा कि नवीन गोयल गुडग़ांव का विकास करने में सदा आगे रहे हैं। उन्होंने अपने स्तर पर समाज को खूब भला किया है। अस्पताल, पॉलिक्लीनिक, सिलाई सेंटर, युवाओं के स्किल्स सुधारने के लिए सेंटर, युवाओं को कैरियर गाइडेंस, रोजगार सेवा केंद्र चलाकर समाज को आगे बढ़ाने का काम किया जा रहा है। नवीन गोयल, डा. डी.पी. गोयल शहर में जनसेवा का एक बड़ा नाम है। माता-पिता से मिले संस्कारों की बदौलत दोनों ने गुरुग्राम में कीर्तिमान स्थापित किया है। स्वर्णकार बिरादरी ने मौजिज लोगों ने कहा कि पूरी बिरादरी इन चुनावों में नवीन गोयल के साथ खड़े हैं। ना केवल अपने वोट, बल्कि वे दूसरे समाज के अधिक संपर्क में रहते हैं, इसलिए दूसरी जगहों से भी वे नवीन गोयल को मजबूती देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static