अब तो सड़कोंं को भी निगलने लगा जलभराव

7/20/2019 11:40:44 AM

गुडग़ांव (ब्यूरो): साइबर सिटी में बारिश के दौरान होने वाले जलभराव की समस्या इतनी नासूर बन चुकी है कि इससे आम लोगों की परेशानी होने के साथ सरकारी संपदा की क्षति भी होने लगी। पिछले दो दिनों हुई छिटफुट बारिश के दौरान जलभराव होने के कारण आउटर धनवापुर रोड धंस चुकी है। इसको लेकर लोगों द्वारा तरह तरह की चर्चा की जा रही है। लोगों का कहना है कि सड़कों के किनारे लगे स्टॉर्म वाटर ड्रेनेज और सीवर लाइनें जाम पड़ी हैं।

इसके कारण बारिश होने पर सड़कों पर जलजमाव हो रहा है और सड़क धंसने का कारण यही है। बात दें कि आउटर धनवापुर रोड का निर्माण करीब चार साल पूर्व कराया गया था। इसी बीच बारिश के मौसम में दूसरी बार सड़क धंसी है। सड़क धंसने के कारण जहां आवागमन प्रभावित हुआ, वहीं वहां स्थिति जर्जर पेड़ हादसे का कारण बना है। जलभराव से सड़कें भी हो रहीं जर्जर:-बरसात में जलभराव होने के कारण सड़कों की दुर्दशा और अधिक बढ़ती जा रही हे। पिछले तीन वर्ष से शहर की सड़कें दुर्दशाग्रत हैं।

इस बीच बरसात में सड़कों पर पानी भरने से सड़कों की गिट्टियां और अधिक उखड़ चुकी हैं। इसके कारण जहां लोगों को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ता है, वहीं सड़कोंं पर धूल आदि रहने से प्रदूषण भी फैल रहा है। 

Edited By

Naveen Dalal