चार ग्राम हेरोइन के साथ आरोपी काबू

7/23/2019 6:11:32 PM

नूंह मेवात (ए.के बाघेल ): सीनियर सेकेंडरी स्कूल मालब गांव के पास से आकेड़ा पुलिस चौकी की टीम ने रात को एक आरोपी को चार ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की पहचान सतेंद्र (38) पुत्र हंसराज निवासी गांव कुंडल खरखौदा जिला सोनीपत के रुप में हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी नूंह खंड के गांव गोलपुरी में जेबीटी अध्यापक के पद पर 2017 से तैनात है। बीते करीब छह माह से जिले के युवाओं को हेरोइन परोश कर उसका आदि बना रहा था। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह दिल्ली के नवादा से नाइजीरिया के नागरिक एरिक से हेरोइन को खरीदकर कर नूंह लाता था। जिसे वह नूंह के अलावा जिले के अन्य हिस्सों में युवाओं को परोसने का कार्य करता था।

आकेड़ा चौकी प्रभारी बलवंत सिंह ने बताया कि आरोपी पुलिस गिरफ्त में है। उन्होंने बताया कि वह अपनी टीम के साथ रात करीब साढ़े 11 बजे गुरुग्राम अलवर मार्ग पर मालब गांव से आकेड़ा चौकी जा रहे थे, इसी दौरान वह सीनियर सेकेंडरी स्कूल मालब के सामने कुछ समय के लिए रूके।  इसी दौरान आकेड़ी की ओर से उन्हें एक बाइक सवार आता दिखाई दिया जोकि पुलिस की गाड़ी को देखकर वापस मुड़ गया। जिससे उन्हें आरोपी पर शक हो गया।  

पुलिस ने तुरंत पीछा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जिससे आरोपी के पास से मौके पर ही चार ग्राम हेरोइन को बरामद किया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वह करीब छह माह से इस धंधे में लगा हुआ है। आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। जिससे पूछताछ की जा रही है। नाइजीरिया के जिस व्यक्ति से दिल्ली में जेबीटी अध्यापक सतेंद्र हेरोइन लेता था , अब आकेड़ा पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है , ताकि पूरे नेटवर्क का खुलासा किया जा सके। 

Isha