राजन नारायण के ‘थ्रि‍लर कि‍लर’ को मि‍ली जबरदस्‍त प्रतिक्रि‍या

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2024 - 12:59 PM (IST)

गुड़गांव, ब्यूरो :  जाने-माने लेखक राजन नारायण ने अपनी साहित्यिक यात्रा की दिलचस्‍पी जारी रखते हुए, हाल ही में प्रकाशित अपनी तीसरी किताब "थ्रिलर किलर" में एक मनोरंजक और रोमांचक कहानी पेश की है, जिसे पाठकों से जबरदस्‍त प्रतिक्रिया मिली है। अपने पिछली रचनाओं की सफलता के आधार पर, राजन नारायण एक बार फिर रहस्य और साज़िश का ताना-बाना बुनने में अपनी महारत प्रदर्शि‍त की है, जो पाठकों को आखिर तक बांधे रखती है।

 

 

"थ्रिलर किलर" अपराध जगत का एक रोमांचक उपन्‍यास है। यह एक सीरियल किलर के औरतों के पीछे पड़ने की कहानी है। ACP मालती हत्यारे के निशाने पर है। हत्यारा बड़ा ही खौफनाक, बेरहम है और कोई निशान नहीं छोड़ता। भीषण, अनसुलझी हत्याओं की एक कड़ी को पीछे छोड़ते हुए। हत्यारे के फिर से हमला करने से पहले वह हत्यारे के पास खुद पहुंच जाएगी? अपनी आदतनुसार कहानियों की कड़ी में यादगार किरदार गढ़ने में माहिर, राजन नारायण एक ऐसा सफरनामा पेश करते हैं जो पाठकों को मंत्रमुग्ध कर देगा। रोंगटे खड़े कर देने वाली घटनाओं से लेकर विचारोत्तेजक विषयों तक, "थ्रिलर किलर" इस शैली के प्रशंसकों और नये पाठकों के लिए समान रूप से पढ़ने का एक यादगार अनुभव देने का वादा करता है।

 

 

"किसी भी विवाद से परे", प्रतिष्ठित पेज 3 पत्रकार, मार्सेलस बैप्टिस्टा, उपन्यास के "मनोरंजक कथानक, गतिशील पात्रों और कहानी में अचानक आने वाले मोड़" की बेहद तारीफ की है। इसमें कोई संदेह नहीं कि "थ्रिलर किलर" राजन नारायण की प्रतिष्ठा को समकालीन कथा साहित्य में प्रमुख आवाज़ों में से एक के रूप में मज़बूत करेगा। "थ्रिलर किलर" अब Amazon, Flipkart और Kindle पर उपलब्ध है। राजन नारायण के "थ्रिलर किलर" के साथ अंधेरे रहस्‍य की दुनिया के एक रोमांचक सफर में शामिल हों। खुद को एक यादगार रोमांचक सफर के लिए तैयार करें जो आपको आखिरी पृष्ठ तक उलझाए रखेगा।

 


राजन नारायण के बारे में

एक कुशल संप्रेषण व्‍यवसायी, राजन दिल को छू लेने वाले कहानीकार हैं, जो भावनाओं, हास्य और रोमांच से भरी कहानियों से अपने पाठकों का मनोरंजन करने का खुद भी आनंद लेते हैं। 'द लोनली क्लाउड' एक रोमांटिक एक्शन नॉवेल और 'मल्टीप्लाई योर बिजनेस वैल्यू थ्रू ब्रांड एंड AI' के बाद 'थ्रिलर किलर' राजन की तीसरी किताब एक शानदार गैर-काल्‍पनिक रचना है जो ब्रांड बिल्डिंग और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (बनावटी दिमाग) के उपयोग से व्यावसायिक मूल्य निर्माण का एक दिलचस्‍प मामला है। राजन मुंबई स्थित एक ब्रांड रणनीति और डिजिटल मार्केटिंग फर्म लोनली क्लाउड कंसल्टिंग के संस्थापक और प्रमुख सलाहकार हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

static