सुबह से ही धरने पर बैठ गए लोग

8/21/2019 12:10:31 PM

फिरोजपुरझिरका: फिरोजपुर झिरका में सुबह 8 बजे से ही लोगों का धरना प्रदर्शन जारी हो गया। हजारों की संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। पंचायत में फिर वही दोबारा से लड़की लौट आने की बात की, मगर दूसरा पक्ष धरना स्थल पर नहीं पहुंचा, लेकिन कुछ युवा धरना दे रहे लोगों से नाराज नजर आए क्योंकि देर शाम पुलिस ने युवाओं पर हल्का लाठीचार्ज किया था। जब जाम को खोला गया।

कोई भी बड़ा नेता पुलिस से उनकी पैरवी करने नहीं आया, वहीं नगर पालिका के पूर्व प्रधान अर्जुन देव चावला ने युवाओं की नाराजगी दूर करते हुए कहा की घनी गर्मी की वजह से सवारियों व बीमार व्यक्तियों की वजह से पुलिस ने हल्का लाठीचार्ज किया था, जबकि पंचायत ने रोड रोकने का कोई फरमान जारी नहीं किया था। वहीं दूसरे दिन भी बाजार पूरी तरह से बंद रहने के साथ-साथ मेडिकल स्टोर व प्राइवेट नर्सिंग होम बंद दिखाई दिए।

लोग दवाई लेने के लिए इधर उधर भटकते नजर आए। धरना प्रदर्शन खबर लिखे जाने तक शांति से चल रहा था। जाम को लेकर पुलिस थाना प्रबंधक हरि सिंह ने बताया कि जिले के सभी थानों से जवानों को बुला लिया गया है और चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती की गई है। जिससे लोगों को किसी भी तरह की की परेशानी का सामना ना करना पड़े। उल्लेखनीय है कि हिंदू लड़की का अपहरण कर धर्म परिवर्तन कराने के मामले को लेकर लगातार क्षेत्र में विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं। 

Isha