प्लेटिनम इवारा ने इस सीजन के लिए तैयार किए गए नवीनतम क्यूरेटेड कलेक्शन से परदा उठाया

8/9/2022 8:31:02 PM

गुरुग्राम, ब्यूरो: प्लेटिनम इवारा की उत्कृष्ट प्लेटिनम जूलरी के दम पर अपने स्टाइल गेम को एक पायदान ऊपर उठाइए। 95% शुद्ध प्लेटिनम से तैयार किए गए इस कलेक्शन में बहुमुखी डिजाइन शामिल हैं, जिनकी रेंज मनमोहक हारों और कलाई के आकर्षक आभूषणों से लेकर बारीकी से तैयार किए गए झुमकों और खूबसूरत अंगूठियों तक फैली हुई है। नाजुक होने के बावजूद बेमिसाल हीरों से बनी ये चिकनी आकृतियां अनूठी कहानी सुनाने के लिए सामने आई हैं, जो उन्हें पहनने वाली महिलाओं के निजी किस्सों जैसी ही होती है। तरलता के कौशल से तैयार की गई यह जूलरी इवारा महिला की अदम्य भावना का प्रतीक है, जो नारीत्व की अपनी व्याख्या पर गर्व करने के साथ ही दैदीप्यमान, उन्मुक्त और निडर बनी रहती है।

कलेक्शन में अनोखे डिजाइन नैरेटिव की झलक दिखलाने वाले ऐसे स्वप्निल पैटर्न, मोबियस लूप और कटावदार खांचे मौजूद हैं जो इवारा महिला की जन्मजात शैली का पूरक बनते हैं। खंडित आकारों, तरल आयामों और स्थानिक तत्वों के साथ-साथ छितरे हुए, किरचों भरे, फैलाव वाले पैटर्न इवारा महिला की बेमिसाल शख्सियत के कई पहलुओं को उजागर करने के लिए मिलकर काम करते हैं और उनके स्टाइल स्टेटमेंट के साथ सहज रूप से घुल-मिल जाते हैं।

कलेक्शन का हर आभूषण बेहद चपल है तथा बोर्डरूम से लेकर ब्रंच जैसे कई तरह के अवसरों पर सहजतापूर्वक फबता है। इवारा की हर डिजाइन उतनी ही आसानी से किसी शानदार काले गाउन की शोभा बढ़ाती है, जितनी कि वह सॉफ्ट ब्रीज़ी शिफॉन साड़ी पर जंचती है। हर अवसर के लिए परफेक्ट स्टाइल पार्टनर- इवारा।

Content Editor

Gaurav Tiwari