हाय री ! निर्दयी मैडम: बच्ची को मारा डंडा,मां के बाल नोचे और दादी का हाथ चबाया

1/21/2016 7:13:19 PM

सोहना  (चंदन): प्ले स्कूल की संचालिका द्वारा तीन वर्षीय मासूम बच्ची पर दया नहीं आई और उसे डंडा मार कर घायल कर दिया। शिकायत लेकर स्कूल गईं पीडित बच्ची की मां और दादी को भी संचालिका ने नहीं बख्शा। संचालिका ने बच्ची की मां के बाल उखाड़ लिए और दादी के हाथ को चबा डाला। संचालिका पर बच्चों को बाथरूम में बंद करने के आरोप लग रहे हैं। पुलिस ने बच्ची के परिजनो की शिकायत पर संचालिका के खिलाफ मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है। 

भौंडसी के स्नेह विहार मे चल रहे विद्या मन्दिर प्ले स्कूल की संचालिका एवं अध्यापिका माया ने स्कूल मे पढ़ रही तीन वर्षीय मासूम बच्ची को डंडे से इतनी बुरी तरह पीटा की टोपी के बावजूद बच्ची के सिर से खून बहने लगा और उसे गंभीर चोट आई। शाम को घर पहुंचने पर बच्ची ने जब अपनी मां को बताया। उसकी मां पूनम ने स्कूल में टेलीफोन करके संचालिका से शिकायत की तो उसने गलती मानने की जगह कहा कि इलाज करा लेना वह पैसे दे देंगी। सुवह जब बच्ची की मां स्कूल शिकायत ले कर गई तो संचालिका ने उल्टा बच्ची की मां के साथ ही हाथापाई शुरू कर दी ओर उनके सिर के बाल तक उखाड़ लिए। स्कूल ओर बच्ची का घर पास होने के कारण आवाज सुनकर जब बच्ची की दादी स्कूल पहुंची तो संचालिका ने उनके हाथ को भी दांतों से चबा डाला। 

शोर सुन कर पड़ोसियों ने बच्ची की मां व दादी को संचालिका के चंगुल से छुड़ाया। इसी स्कूल मे पढ़ा रही इस बच्ची की चाची पूजा ने आरोप लगाया कि संचालिका बच्चों को बाथरूम में बंद कर देती है। पूछो तो कहती है कि बच्चों को नहीं मारा तो वे पढ़ेंगे नहीं। स्थानीय लोगों ने बताया कि संचालिका पर इस तरह के आरोप पहले भी लग चुके हैं। उनका कहना था कि जब कोई उस के पास शिकायत लेकर जाता है तो ये अपने कपड़े फाड़ लेती है व शिकायतकर्ता को ही उल्टा फंसा देती है इसलिए कोई शिकायत भी नहीं करता। 

स्कूल संचालिका के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस ने घायल बच्ची,उसकी मां और दादी का सोहना में मेडिकल कराया है। परिजनो की शिकायत पर भौंडसी पुलिस ने संचालिका के खिलाफ मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। संचालिका स्कूल मे ताला लगा कर फरार बताई जा रही है।