डॉ मालदा अल्दौदी प्रोफिलो उपचार को सौंदर्य उद्योग में मानते हैं गेम चेंजर

3/12/2023 4:33:54 PM

गुड़गांव ब्यूरो : आज, बाजार विभिन्न प्रकार के स्किन बूस्टर से बढ़ रहा है जो लंबे समय तक सौंदर्य लाभ देने का दावा करते हैं। हालाँकि, आपको किसे चुनना चाहिए? प्रसिद्ध एस्थेटिक डर्मेटोलॉजिस्ट, डॉ. मालदा अल्दाउदी, प्रोफिलो नामक एक आने वाले त्वचा उपचार पर एक नज़र डालते हैं, इसे सौंदर्य उद्योग में गेम चेंजर मानते हैं।

 

विभिन्न त्वचा बूस्टर विभिन्न त्वचा के मुद्दों का इलाज करते हैं, सबसे लोकप्रिय प्रकारों में से एक प्रोफिलो उपचार है। लेकिन वास्तव में यह इलाज क्या है? इसका उत्तर देते हुए, डॉ. मालदा अलदौदी कहते हैं, "यह विशेष रूप से उन रोगियों के लिए डिज़ाइन किया गया है जिनकी त्वचा में मात्रा और लोच की कमी है। यह बाजार पर हाइलूरोनिक एसिड (एचए) की उच्चतम सांद्रता के साथ एक इंजेक्टेबल त्वचा रीमॉडेलिंग उपचार है।"

 

प्रोफिलो द्वारा एचए की स्थिर रिलीज कोलेजन और इलास्टिन के विकास को प्रोत्साहित करती है, जिसके परिणामस्वरूप त्वचा की गुणवत्ता बेहतर होती है। डॉ. मालदा अल्दाउदी कहते हैं, "प्रोफिलो का वर्णन करने का सबसे अच्छा तरीका एक 'बायो-रीमोडेलर' है, क्योंकि यह आपके शरीर के उपचार तंत्र को प्रोत्साहित करता है। यह पहले आपकी त्वचा को मॉइस्चराइज करने की अनुमति देता है, और फिर प्रक्रिया नए कोलेजन के संश्लेषण को उत्तेजित करती है।

 

यदि दो उपचार एक महीने के अलावा किए जाते हैं, तो प्रोफिलो आमतौर पर छह महीने तक रहता है। इस उपचार को दूसरों से अलग करने पर, डॉ. मालदा कहते हैं, "प्रोफिलो अद्वितीय NAHYCOTM थर्मल कॉम्प्लेक्सिंग तकनीक का उपयोग करता है, और यह इसे पारंपरिक त्वचा बूस्टर से अलग करता है। यह विधि बिना उच्च और निम्न आणविक-भार HA के बीच स्थिर परिसरों के निर्माण की अनुमति देती है। 

 

हमें यकीन है कि डॉ मालदा अल्दौदी के शब्दों ने आपकी मदद की होगी। उसने यह सब ज्ञान प्राप्त करने के लिए वर्षों, प्रयास और ऊर्जा का निवेश किया है। सीरिया में अपनी डिग्री और मास्टर की पढ़ाई पूरी करने के बाद, वह दुबई चली गई और अबू धाबी में दुबई स्वास्थ्य प्राधिकरण और स्वास्थ्य प्राधिकरण में वर्तमान लाइसेंस रखती है।

 

हार्वर्ड विश्वविद्यालय में अपने मास्टर की पढ़ाई करने के अलावा, वह कई कार्यशालाओं और सेमिनारों में भी भाग लेती हैं। वह दुबई के सबसे प्रतिष्ठित, एर्टनेल क्लिनिक में मुख्य शेयरधारक भी हैं। इसलिए, यदि आप संयुक्त अरब अमीरात में हैं और अपना पहला प्रोफिलो उपचार करवाना चाहते हैं, तो डॉ. मालदा से उनके क्लीनिक पर मिलें।

 

Content Editor

Gaurav Tiwari