रंजिश: घर में घुसकर मारपीट व लूट, 2 घायल

3/31/2020 11:57:40 AM

पुन्हाना (ब्यूरो): थाने के गांव टीकरी में आपसी रंजिश को लेकर दर्जनों लोगों द्वारा घर में घुसकर मारपीट, तोडफ़ोड़ व लूट करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वहीं पीड़ित परिवार ने पुलिस को शिकायत देकर आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के साथ ही न्याय की गुहार लगाई है।

पीड़ित इलियास पुत्र सुमेर खां निवासी टिकरी ने बताया कि सोमवार सुबह करीब 7 बजे उनके घर पर अज्जू पुत्र जल्ली, साबिर, नस्सर, तोफिक, तल्ली,नसरू, चरण, रघुवीर, किशन सहित अन्य करीब 40 लोग लाठी-डंडा व हाथों में तेज धार हथियार लेकर आ गए और आते ही आपसी रंजिश को लेकर उनके साथ ही परिवार के लोगों के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके साथ ही कुछ लोगों ने उनके घर पर पथराव भी शुरू कर दिया। जिसके बाद आरोपित घर में लूटपाट करने लगे।

जब घर के बेटियों ने इसका विरोध किया तो उनके साथ भी मारपीट की और घर में रखे हुए 90 हजार रुपये भी लूट लिए। घटना में मैं व मेरा लडका राशीद गंभीर रुप से घायल से घायल हो गए हैं। वहीं जाते-जाते जान से मारने की धमकी भी देकर गए। पुन्हाना थाना प्रभारी अजयवीर भडाना ने कहा कि पीड़ित द्वारा दी गई सूचना पर मौके पर मुआयना किया गया है। मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही आगामी कार्रवाई कर दी जाएगी।

Shivam