राजीव बलानी’ ने इंटरनेट जगत में मचाया धमाल

punjabkesari.in Friday, Jan 21, 2022 - 06:24 PM (IST)

गुड़गांव ब्यूरो : "WassupDubai" के कर्ताधर्ता राजीव बलानी मीडिया और मनोरंजन के क्षेत्र में शानदार उपलब्धि हासिल कर न केवल सबको चौंकाया है, बल्कि यूएई और दुबई का एक जाना पहचाना नाम है। पिछले कुछ वर्षों से इवेंट्स मैनेजमेंट को बढ़ावा देने, उसे आयोजित करने और कलाकारों को बुक करने के मामले में उनका कोई सानी नहीं है। खास बात यह है कि हम लोग जितना अधिक अपने कारोबार में उम्दा प्रदर्शन करने की बात करते हैं, उतनी ही ज्यादा हमें उनके बारे में बात करने की जरूरत महसूस होती है। ऐसा इसलिए कि हमारे बीच के ही कुछ लोगों ने अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए तयशुदा मानकों को चुनौती देते हुए न केवल इच्छित सफलता हासिल की बल्कि अपने कारोबार को बुलंदियों तक पहुंचाया। उस मुकाम तक जहां ले जाने की उन्होंने कल्पना की थी। ऐसे लोगों ने अपने क्षेत्रों में असाधारण काम कर दिखाया है। साथ ही उन्होंने दूसरों के सामने उदाहरण भी पेश किया है कि वो भी ऐसा ही कुछ कर दिखाएं। यही वजह है कि ऐसे लोग आज अपने क्षेत्र में खास मुकाम पर हैं। 

राजीव बलानी इसी तरह के शख्सियतों में से एक हैं, जो बहुत कम समय में मीडिया और मनोरंजन की दुनिया में अपने समर्पण, उत्साह और प्रतिबद्धता के बल पर अविश्वसनीय कार्यक्रमों और प्रचार सेवाओं को अंजाम तक पहुंचाने में सफल रहे हैं। यही वजह कि वो आज दुबई का एक जाना-पहचाना चेहरा बन चुके हैं।  अगर आप मुझसे से पूछें कि राजीव बलानी कौन हैं, तो मेरा जवाब होगा — वह उत्साह से लबरेज और उच्च प्रदर्शन करने वाला पेशेवर शख्स है, जो इवेंट्स मैनेजमेंट और मार्केटिंग की दुनिया में अपने जुनून और प्रतिभा के बल पर कुछ भी कर सकता है। एक ऐसा शख्स जिसने दुबई और संयुक्त अरब अमीरात में भव्य और शानदार कार्यक्रमों का आयोजन कर सबको चौंकाने वाला काम किया है। उन्होंने दिखाया है कि कम समय में सफलता की शानदार ऊंचाइयों तक पहुंचा जा सकता है। दरअसल, राजीव बलानी "WassupDubai" के मालिक हैं। उनका एक अनूठा व्यवसाय है जो एसएमएस शॉट्स, ईमेल शॉट्स, वेबसाइट एक्सपोजर और सोशल मीडिया मार्केटिंग के माध्यम से देश में अपने ग्राहकों और ग्राहकों की बड़ी संख्या के माध्यम से संयुक्त अरब अमीरात की बड़े से बड़े इवेंट्स को बढ़ावा देता है।

उन्होंने अब तक सभी प्रकार के इवेंट्स को संभाला है, जिसमें कॉर्पोरेट इवेंट, प्रोडक्ट लॉन्च, प्रचार कार्यक्रम और वाणिज्यिक कार्यक्रम भी शामिल हैं। वह डीजे, कलाकार और टैंलेंट बुकिंग का भी काम करते हैं। उन्होंने अपना कारोबार 2005 में शुरू किया गया था। पिछले कुछ वर्षों में राजीव बलानी ने एसएमएस मार्केटिंग, ईमेल मार्केटिंग और सोशल मीडिया मार्केटिंग जैसी ऑनलाइन मार्केटिंग सेवाओं की पेशकश कर इस इंडस्ट्री में उच्चतम ऊंचाइयों को छूने में सफलता हासिल की है।  सही मायने में कहा जाए तो राजीव बलानी ने खुद की प्रतिभा के दम पर "WassupDubai" के जरिए इवेंट्स मैनेजमेंट, कलाकारों की बुकिंग और कार्यक्रम के आयोजन के क्षेत्र में शानदार उपलब्धि हासिल करने वाले नामचीन शख्सियत बन चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Recommended News

Related News

static