2023 की योजनाओं पर रैपर स्काई वर्मा का खुलासा

3/12/2023 4:26:29 PM

गुड़गांव ब्यूरो : संगीत व्यवसाय में, शुभम वर्मा एक उभरती हुई प्रतिभा हैं। वह बिना गॉडफादर या सपोर्ट के इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उनके अनुयायी उन्हें स्काई वर्मा के रूप में संदर्भित करते हैं। उनकी उम्र 23 साल है और उनका जन्म और पालन-पोषण गाजियाबाद में हुआ है। रैपर होने के साथ-साथ स्काई का अपने शहर में एक जिम भी है।

 

उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल 'स्काई म्यूजिक रिकॉर्ड्स' पर ढेर सारे म्यूजिक उर्फ ​​रैपिंग ट्रैक वीडियो शेयर किए हैं | उनके कुछ रैप्स हैं 'गने तेरा भाई चलेगा', 'मां ने संभला', 'स्काई आज टॉप बार', 'बर्बरीक', 'गैंग गैंग' और अन्य। उनके कई वीडियो को 1.5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। लोगों को उनके काम और रैप गानों की सराहना करते देख आकाश खुश हो जाता है।

 

रैपर को प्यार, सामाजिक मुद्दों या गिरोह /दोस्ती से संबंधित रैप ट्रैक बनाना पसंद है। उनका मानना ​​है कि एक कलाकार के तौर पर अपना सर्वश्रेष्ठ देते रहने के लिए रोजाना अभ्यास करना जरूरी है। शुभम वर्मा जानते हैं कि रैपर्स को ऊर्जावान होना पड़ता है, इसलिए वह अपने स्वास्थ्य का अच्छा ख्याल रखते हैं। वह अपनी आवाज का ख्याल रखने के लिए कोई भी ठंडा या अस्वास्थ्यकर पेय नहीं पीते हैं।

 

 

रैपर्स को लेकर अक्सर लोगों में तरह-तरह की भ्रांतियां होती हैं। जब शुभम उर्फ ​​आकाश से धारणाओं के बारे में पूछा गया और सच्चाई क्या है, तो उन्होंने साझा किया, "कुछ लोग सोचते हैं कि रैपर शिक्षित नहीं हैं, या वे हमारी संस्कृति को खराब करते हैं, लेकिन यह गलत है। हम शिक्षित हैं, और हम जानते हैं कि आसपास क्या हो रहा है।" हमें। इसलिए, बहुत सारे रैपर हैं जो सामाजिक मुद्दों पर ट्रैक बनाते हैं। हम अपनी संस्कृति को अपने सुंदर तरीके से उजागर कर रहे हैं।

 

रैपर स्काई वर्मा ने विभिन्न संगीत कार्यक्रमों में भी प्रदर्शन किया है। दिसंबर 2022 में, उन्होंने स्पेक्ट्रम मॉल में प्रदर्शन किया। उन्होंने हाल ही में एक फैशन शो इवेंट के दौरान परफॉर्म भी किया था। जब उनसे पूछा गया कि 2023 के लिए उनकी क्या योजनाएं हैं, तो उन्होंने खुलासा किया, इस साल, मैं 5 मार्च, 2023 को गैंग एप (5 गाने) जारी करूंगा। मैं 10 जून को अपना दूसरा एपिसोड (बेटी) भी जारी करूंगा। 15 अगस्त, 2023 को, मैं अपना नया एल्बम जारी करूंगा। मैं इस साल का इंतजार कर रहा हूं क्योंकि मेरे पास इतनी अच्छी लाइनअप है।"

Content Editor

Gaurav Tiwari