मेवात में बच्चों की मौत पर भाजपा से मांगा जवाब

10/12/2018 10:54:09 AM

नूंह(ब्यूरो): हरियाणा कांग्रेस के उपाध्यक्ष व प्रदेश के पूर्व मंत्री आफताब अहमद ने आज प्रदेश की  भाजपा सरकार पर करारा हमला बोलते हुए जिले की स्वास्थ सेवाओं को बद से बदतर करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा की भाजपा सरकार की खुद की मानसिकता बीमार है तो उनसे स्वास्थय सुविधाओं की उम्मीद ही करनी बेमानी है लेकिन फिर भी सरकार अपनी नैतिक जिम्मेदारी से कोसों दूर है। जिले में ना डाक्टर हैं, ना दवाइयां हैं, ना स्टाफ है, ना कोई सुविधाएं हैं, ये कैसी सरकार है। 

पूर्व मंत्री ने कहा की आयुष्मान भारत योजना महज एक ढकोसला है उससे ज्यादा कुछ भी नहीं है। एक तरफ तो सरकार हर गरीब नागरिक को पांच लाख का बीमा व कैशलेस सुविधा का ढिंढ़ोरा पीटती है वहीं असलियत में वो पैसों से भी इलाज नहीं कर पा रही है। ये एक विफल सरकार है, जिले में 19 बच्चों की मौत गलघोटू की बीमारी से हो चुकी है और पचास से अधिक इस बीमारी से त्रस्त हैं लेकिन ये भाजपा सरकार मस्त है।

भाजपा की ये सरकार बेहद असंवेदनशील व अमानवीय वयवहार कर रही है, जिसके लिए इंसानों की कीमत कुछ भी नहीं है। भाजपा सरकार ने स्वास्थ्य सेवाओं का मेवात में दीवाला निकाल दिया है अब जनता भाजपा सरकार का चुनाव में दीवाला निकालेगी। भाजपा की समाप्ति के दिन नजदीक है और अगली सरकार कांग्रेस की बनने वाली है।
 

Deepak Paul