रोहित शर्मा का बेबाक स्टाइल स्टेटमेंट बुकमार्क करने लायक है, इसका सबूत है उनका सोशल मीडिया

3/27/2023 9:14:38 PM

गुडगांव ब्यूरो : फैशनेबल दिखना और फैशन गेम में आगे रहना कौन नहीं चाहता? दो तरह के लोग होते हैं एक जो दूसरों की नकल करते हैं और दूसरे जो अपनी शैली को सामने रखते हैं। जबकि बाद वाला स्थान दिन-ब-दिन कम होता जा रहा है, खुशी की बात है कि रोहित शर्मा इससे संबंधित हैं। क्या आपने इंस्टाग्राम पर उनकी स्टाइलिशनेस नहीं देखी? 

 

रोहित शर्मा के फैशन के बारे में बात करते हुए, हमें आपको यह बताना चाहिए कि यह युवक हाई-एंड ब्रांड्स का बहुत बड़ा प्रशंसक है, जैसा कि उसकी हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट से पता चलता है। उन्होंने टिफ़नी एंड कंपनी, वैलेंटिनो, कार्ल लेगरफेल्ड और प्रादा जैसे ब्रांडों की एक पोशाक पहनी थी। रोहित अपनी येलो पफर जैकेट, ग्रे जींस और कलर कोऑर्डिनेटेड शूज में काफी स्टनिंग लग रहे थे।

 

उनकी लुक-बुक पर एक नज़र डालने से, हमें यकीन है कि आपने जान लिया होगा कि वह एक बहुत बड़े स्नीकर-हेड हैं। उनके पास शानदार ब्रांड्स के जूतों का एक ईर्ष्यालु संग्रह है। उनके पसंदीदा ब्रांड Dior, Balenciaga और Louis Vuitton हैं। चाहे वह समुद्र तट के दिन या पारंपरिक कार्यक्रम के लिए स्टाइल के बारे में हो, रोहित शर्मा हर लुक को अपनी ठाठ शैली के साथ पेश करते हैं।

 

फैशनेबल रूप से आगे होने के अलावा, वह एक विशाल होडोफाइल भी हैं। उद्यमी से प्रभावित व्यक्ति ने लंदन, थाईलैंड, मालदीव आदि स्थानों का दौरा किया है। वह दुबई का निवासी भी है| रोहित QuinDara नाम की एक इवेंट कंपनी के फाउंडर और ओनर हैं। उन्होंने प्लायमाउथ, क्रैनफ़ील्ड, डंडी, एसेक्स विश्वविद्यालय, बाथ स्पा विश्वविद्यालय, स्वानसी और पूर्वी लंदन विश्वविद्यालय सहित भारत में कई यूके विश्वविद्यालयों के लिए कॉर्पोरेट कार्यक्रम आयोजित किए हैं। हमें उम्मीद है कि वह हमें अपने ऑन-फ्लीक स्टाइल से जोड़े रखेंगे।

 

Content Editor

Gaurav Tiwari