लक्ष्मण सिंह की मूवी में गायेंगे सेंटी शर्मा

2/15/2023 1:16:25 PM

गुडगांव ब्यूरो: इंडियन फिल्म इंडस्ट्री किसी नाम के मोहताज नही है और विश्व में एक अलग पहचान के साथ बोलीवुड ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। आज इंडियन सिंगर भी अपने एल्बम और मूवीज के माध्यम से मार्केट में धूम मचा रहे है और अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ लाते रहते है। इसी सीरीज में बॉलीवुड में एक और मूवी जल्द लॉन्च होने वाली है जिसका नाम है " द थर्ड हैकर"। हमे इस मूवी में बोलीवुड एक्टर लक्ष्मण सिंह राजपूत भी बतौर एक्टर दिखेंगे और सेंटी शर्मा की आवाज भी सुनाई देगी।

 

क्या है "द थर्ड हैकर" मूवी का कॉन्सेप्ट?

मूवी के नाम के अकॉर्डिंग मूवी हैकिंग के कॉन्सेप्ट पर बेस्ड है जिसमे एक कॉलेज स्टूडेंट अपने हैकिंग के दम दुनिया बदलने की कोशिश करता है और उसी के जाल में फस जाता है। हालांकि फिल्म मेकर्स ने अभी पूरी कहानी न बताते हुए बताया कि पूरी कहानी आपको फिल्म के रिलीस के बाद ही पता चलेगी। जानकारी के अनुसार फिल्म सस्पेंस और साइबर क्राइम पर आधारित है जो यूथ को अच्छा संदेश देगी। इस फिल्म का डायरेक्शन बॉलीवुड डायरेक्टर "सागर जोशी" कर रहे है।

 

कौन है लक्ष्मण सिंह राजपूत और सेंटी शर्मा?

लक्षमण सिंह राजपूत (Laxman Singh Rajput) बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर है जो की सलमान खान स्टेरिंग "भारत" और नवाजुद्दीन सिद्दिकी स्टेरिंग "ठाकरे" जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके है। साथ ही "द थर्ड हैकर" का निर्माण भी लक्षमण सिंह राजपूत के बैनर "देवनारायण प्रोडक्शन" तले किया जा रहा है। 

 

सेंटी शर्मा (Santy Sharma) एक इंडियन सिंगर, रैपर और लिरिसिस्ट है जो अपने अलग स्टाइल के लेकर काफी चर्चा में बने रहे थे साथ ही पहले भी काफी प्रोजेक्ट्स कर चुके है जो इंटरनेट पर अवेलेबल है। सेंटी शर्मा "द थर्ड हैकर" मूवी में सिंगर के रूप में आवाज देंगे।

Content Editor

Gaurav Tiwari