मियांवाली कालोनी की सरदारी ने नवीन गोयल को दिया विजय का आशीर्वाद

punjabkesari.in Wednesday, Oct 02, 2024 - 08:46 PM (IST)

गुरुग्राम। मियांवाली कालोनी स्थित कम्युनिटी सेंटर में समाजसेवी गगन गोयल, आशा गोयल की ओर से नवीन गोयल के सम्मान में जन आशीर्वाद सभा का आयोजन किया गया।

 


जन आशीर्वाद सभा में पहुंचे नवीन गोयल का मियांवाली कालोनी के लोगों ने भव्य स्वागत किया। क्षेत्र के बुजुर्गों ने नवीन गोयल को जीत का आशीर्वाद दिया। अपने संबोधन में नवीन गोयल ने कहा कि सबके आशीर्वाद से ही हम चुनाव में मजबूती से खड़े हैं। आज चारों तरफ गुरुग्राम इतिहास रचने के लिए तैयार है। गुरुग्राम को 5 तारीख का इंतजार है। ईवीएम में 12वें नंबर पर गिलास के सामने का बटन दबाकर गुरुग्राम के मतदाता इतिहास बनाएंगे। नवीन गोयल ने कहा कि हम सब मिलकर गुरुग्राम का विकास करेंगे। गुरुग्राम को हकीकत में विश्व के मानचित्र पर लेकर जाएंगे।

 

गुरुग्राम को मिलेनियम सिटी हकीकत में बनाने के लिए हम सब पूरी क्षमता से काम करेंगे। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम का विकास वे सपना लेकर चले हैं और इस सपने को पूरा करके रहेंगे। नवीन गोयल ने कहा कि हमारा गुरुग्राम हर क्षेत्र में अग्रणी हो, यही काम हम करने चले हैं। गुरु द्रोण की नगरी को हर क्षेत्र में विकसित करना हमारा लक्ष्य है। यह लक्ष्य हम सब मिलकर हासिल करेंगे।

 


कार्यक्रम में आशा गोयल ने कहा कि भाई नवीन गोयल को विजयी बनाने के लिए गुरुग्राम ने तैयारी कर ली है। उन्होंने कहा कि नवीन गोयल पूरे गुरुग्राम की आन-बान-शान हैं। गगन गोयल ने कहा कि समाजसेवा के लिए नवीन गोयल ने जो कीर्तिमान स्थापित किए हैं, हर कोई उनको चुनाव के मैदान में भी मजबूत समझ रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static