स्कॉर्पियो लूटने वाला ‘बच्ची’ गिरफ्तार

1/13/2019 12:45:40 PM

गुडग़ांव(ब्यूरो): गुडग़ांव पुलिस की अलग-अलग अपराध शाखा ने स्कार्पियो लूटने वाले और छीना झपटी करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनकी गिरफ्तारी अलग-अलग जगहों पर की गई है। पिछले साल स्कार्पियो से जा रहे व्यक्ति का अपहरण कर गन प्वाइंट पर गाड़ी लूटने के मामले में पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। 

आरोपी को गुडग़ांव पुलिस की सोहना अपराध शाखा ने काबू कर लिया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पिछले साल 15 फरवरी को सैक्टर-81 स्थित हुकुम सिंह चौक के पास से आधा दर्जन युवकों ने स्कार्पियो के चालक का अपहरण कर उसकी एसयूवी लूट ली थी। मामले में खेड़कीदौला थाना पुलिस ने सम्बंधित धाराओं में केस दर्ज किया था। इसकी जांच सोहना अपराध शाखा प्रभारी इंस्पैक्टर सत्येंद्र की टीम को सौंपी गई थी। 

मामले की जांच करते हुए सोहना अपराध शाखा ने शुक्रवार मुखबीर की सहायता से इस वारदात को अंजाम देने वाले एक शख्स को दबोच लिया। इसकी पहचान नूंह जिला के तावडू निवासी रफीद उर्फ बच्ची के रुप में की गई है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पूछताछ में उसने बताया कि खेड़कीदौला थाना एरिया से अन्य आधा दर्जन साथियों के साथ मिलकर इसने स्कार्पियो चालक का अपहरण कर कार लूट ली थी। इस लूट के मामले में पुलिस ने इसमें शामिल रहे इसके अन्य साथियों को गिरफ्तार कर चुकी है और लूटी गई स्कार्पियो को भी बरामद कर लिया गया है। अभियुक्त को पुलिस ने कोर्ट में पेशकर तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

Deepak Paul