संजय मिश्रा की उपस्थिति में बॉलीवुड ड्रीमज़ की सक्सेस पार्टी, नए कलाकारों को मिला टिकट टू बॉलीवुड, सीज़न 2 का एलान

2/22/2024 6:34:13 PM

गुड़गांव, ब्यूरो : बॉलीवुड ड्रीमज़ सीज़न 1 की जबरदस्त सफलता का जश्न मुम्बई में ऎक्टर संजय मिश्रा, एसआरजीके की टीम और कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के साथ मनाया गया। इस अवसर पर शानदार केक काटकर राजेश मोहंती का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया गया। यह म्युज़िक, मस्ती और जीत की खुशी का एक शानदार जश्न था जो यादगार शाम में बदल गई। यहाँ कई प्रतिभाशाली कलाकारों को टिकट टू बॉलीवुड दिया गया। एसआरजीके एंटरटेनमेंट और एसआर एंटरप्राइजर्स प्रेजेंट बॉलीवुड ड्रीमज़ वर्कशॉप एक खास और अनोखा मंच है जिसे नए कलाकारों को तराशने और उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर लॉन्च करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

 

निर्देशक नीरज पाठक, ओह माई गॉड 2 के निर्देशक अमित राय, फिल्मफेयर पुरस्कार विजेता डीओपी असीम बजाज और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता साउंड इंजीनियर सुभाष साहू अतिथि के रूप में मौजूद रहे। यह वर्कशॉप एक यादगार अनुभव रहा है। संजय मिश्रा जैसी प्रसिद्ध बॉलीवुड हस्तियों के मार्गदर्शन में इसमे प्रतिभागियों को अमूल्य मार्गदर्शन मिला, उनके कौशल को निखारा गया। और फ़िल्म उद्योग संबंधी कई जानकारी दी गई जो उन्हें सफलता की ओर प्रेरित कर सके। 7 दिनों का यह वर्कशॉप आयोजित किया गया था जो उभरते कलाकारों के लिए मास्टर क्लास से कम नहीं था। बॉलीवुड ड्रीमज़ के कॉन्सेप्ट के पीछे जिस शख्स का दिमाग है उनका नाम है निर्माता और लेखक, राजेश मोहंती, जो 'अंतरध्वनि', 'इनसाइड स्टोरीज़: दैट डे' और 'इनसाइड स्टोरीज़: इट्स ओवर' के निर्माता के रूप में जाने जाते हैं। 

 

इस सक्सेस पार्टी में संजय मिश्रा और दीपराज राना के हाथों कई लड़के लड़कियो को टिकट टू बॉलीवुड मिला और यह टिकट पाकर वे सभी खुशी से उछल पड़े। सभी विजेताओं ने एसआरजीके को ऐसा मौका देने के लिए शुक्रिया कहा। एक विनर ने कहा कि यहां टैलेंट की कद्र होती है रंगरूप की नहीं, आप आएं सीज़न 2 में आपका सपना अवश्य पूरा होगा।" जी हां इस अवसर पर बॉलीवुड ड्रीम्स के सीजन 2 का एलान भी किया गया। 

 

संजय मिश्रा ने कहा, "बॉलीवुड ड्रीमज़ महत्वाकांक्षी प्रतिभाओं के लिए एक बेहतरीन प्लेटफार्म है। यह उभरते कलाकारों के अंदर जुनून को प्रज्वलित करता है और उन्हें उनके सपने को साकार करने की दिशा में प्रेरित करता है। उन्होंने आगे कहा कि फिल्मो की चकाचौंध भरी दुनिया में, इच्छुक लोग अक्सर खुद को गलत राहों के चक्रव्यूह में खोया हुआ पाते हैं। मेरा मानना है कि यह वर्कशॉप ऐसे कलाकारों को अपने कौशल विकसित करने और अपने सपनों को साकार करने के लिए एक मूल्यवान मंच प्रदान करता है। संजय मिश्रा ने बताया कि गोवा के वर्कशॉप में मुझे सबसे अच्छी बात यह लगी कि जो भी यंग प्रतिभा थी वो सीखना चाह रही थी। राजेश मोहंती ने एक अच्छी थीम के साथ यह बेहतरीन पहल की है। अब हीरो वाला दिन गया अब ऎक्टर चलता है कंटेंट चलता है। इस तरह के वर्कशॉप से नए बच्चो में आत्मविश्वास बढाना है। जो तुम हो वही बने रहो, दुनिया तुम्हे उसी रूप में पसन्द करेगी।

 

राजेश मोहंती ने कहा कि छोटे शहरों से लोग ऎक्टर बनने आ तो जाते हैं मगर उन्हें पता नहीं होता कि करना क्या है? बहुत सारे अनप्रोफेशनल लोगो से मिलते मिलते वह मायूस हो जाते हैं और मुम्बई छोड़कर वापस अपने शहर चले जाते हैं। तब मैंने बॉलीवुड ड्रीमज़ के बारे में सोचा जब संजय मिश्रा से इसकी चर्चा की तो उन्होंने काफी सपोर्ट किया और कहा कि यह करना ही है। और आज देखें कि हम इसकी सक्सेस पार्टी मना रहे हैं। 7 दिनों के वर्कशॉप में ढेरों ऎक्टर आए, मेंटल कोच भी आए थे। 12 लोगों को टिकट टू बॉलीवुड दिया गया है। कम्पनी ने उनके साथ काम करने का कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है।

Content Editor

Gaurav Tiwari