जल्दी ही साउथ इंडियन इंडस्ट्री में एंट्री करेगी मॉडल Shreyaa Sumi

3/31/2023 7:16:50 PM

गुड़गांव, (ब्यूरो): आज हिंदुस्तानी फिल्म्स जैसे बॉलीवुड, टॉलीवुड, और तमिल फिल्म्स दुनिया में अपने नाम का डंका बजा चुकी है। कुछ दिनों पहले ही साउथ इंडियन इंडस्ट्री का गाना नाटू नाटु ऑस्कर अवार्ड जीत चुका है। लोग आज इंडियन फिल्म को काफी ज्यादा देखते हैं इसी तरह साउथ इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी काफी ज्यादा बड़ी हो चुकी है और उनमें एकता और मॉडल ज्वाइन करने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक रहते है, उन्हीं में से एक है श्रेया सुमी जो भी जल्दी ही साउथ इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को ज्वाइन कर सकती है। श्रेया ने काफी सारी समस्याओं को पार किया और आज एक सक्सेसफुल मॉडल बन कर दिखाया।

 

 

आज श्रेया सुमी के सोशल मीडिया पर हजारों फैन से जो उन्हें काफी ज्यादा सपोर्ट करते हैं। श्रेया ने अपनी मॉडलिंग इंडस्ट्री की शुरुआत इंडिया से ही कर दी थी और उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उसके बाद उन्होंने अमेरिका में भी कई सारे मॉडलिंग इवेंट्स अटेंड किए और मल्टी इंटरनेशनल मॉडल बन कर उभरी है।

 

 

2020 में श्रेया सुमी ने "मद्रासी मिसेज इंडिया 2020" का खिताब जीता जो की भारत के चेन्नई में मद्रासी इवेंट्स के द्वारा आयोजित किया गया था। बाद में उन्होंने मिसेज साउथ एशिया वर्ल्ड का "टाइटल रेडिएंट ब्यूटी" का खिताब जीता जिसे यूएसए में ड्रीम एंटरटेनमेंट द्वारा आयोजित किया गया था। श्रेया अन्य मॉडलों के लिए भी अवसर प्रदान करने का प्रयास कर रही है और जल्दी ही अपना खुद का एक फैशन शो लेकर आएगी जिसका नाम "मिसेज यूनिवर्स एशिया यूएसए" होगा।

 

कौन है श्रेया सुमी?

श्रेया सुमी इंडियन ओरिजिन कि एक इंटरनेशनल फैशन मॉडल, अभिनेत्री और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है। श्रेया का जन्म 29 अप्रैल 1987 को तमिलनाडु भारत में हुआ था। श्रेया शादी शुदा है और उनके पति का नाम Vijai और उनकी बेटी का नाम Sia Vijai है।

Content Editor

Gaurav Tiwari