सिग्नेचर ग्लोबल ने ग्राहकों के लिए विशेष त्यौहारी ऑफर पेश किए

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2024 - 11:29 AM (IST)

गुड़गांव ब्यूरो : भारत के अग्रणी रियल एस्टेट डेवलपर्स में से एक सिग्नेचर ग्लोबल (इंडिया) लिमिटेड ने ग्राहकों के लिए खास तौर पर आकर्षक दिवाली ऑफर पेश किए हैं। त्यौहारी लाभों में बुकिंग राशि में कमी से लेकर लग्जरी घड़ियाँ, कॉम्पलीमेंट्री क्लब मेंबरशिप और कार पार्किंग जैसे विशेष पुरस्कार शामिल हैं। इसके अलावा, चुनिंदा प्रोजेक्ट विशेष मूल्य निर्धारण और प्रति वर्ग फुट दरों पर छूट प्रदान करते हैं, जिससे इस त्यौहारी सीजन में हर खरीदार के लिए कई आकर्षक विकल्प सुनिश्चित होते हैं।

 

दिवाली से पहले, ग्राहक केवल 9% डाउन पेमेंट के साथ अपने सपनों का घर बुक कर सकते हैं। बुकिंग के साथ उन्हें 6 लाख रुपये की कीमत का कॉम्पलीमेंट्री राडो वॉच पेयर और 1.5 लाख रुपये तक के गारंटीड पुरस्कार भी मिलेंगे।

 

डीलक्स डीएक्सपी, ट्विन टॉवर डीएक्सपी और टाइटेनियम एसपीआर जैसी परियोजनाओं के खरीदार और भी अधिक विशेष लाभों का आनंद ले सकते हैं। सिग्नेचर ग्लोबल 10 लाख और 32 लाख रुपये के बीच मूल्य की मुफ्त क्लब मेंबरशिप और कार पार्किंग की पेशकश कर रहा है। । इसके अतिरिक्त, कुछ आवासीय परियोजनाओं के ग्राहकों को 1000 रुपये प्रति वर्ग फीट की फ्लैट छूट और सभी वाणिज्यिक और सिग्नम संपत्तियों पर 15% तक की छूट मिल सकती है।     

 

इस अवसर पर *सिग्नेचर ग्लोबल (इंडिया) लिमिटेड के संस्थापक और अध्यक्ष प्रदीप अग्रवाल* ने कहा, “रियल एस्टेट बाजार में असाधारण प्रदर्शन देखने को मिल रहा है, और यह त्यौहारी सीजन हाल के वर्षों में सबसे मजबूत में से एक होने वाला है। बढ़ती आय, तेजी से बुनियादी ढांचे के विकास और मजबूत बाजार भावना जैसी अनुकूल परिस्थितियों ने गुरुग्राम को दिल्ली और एनसीआर के हॉटस्पॉट के रूप में स्थापित किया है, जिसने घर खरीदारों और निवेशकों का काफी ध्यान आकर्षित किया है। त्यौहारी सीजन एक ऐसा समय भी है, जिसमें खरीदार रोमांचक ऑफर, छूट और पुरस्कारों की तलाश करते हैं। त्यौहारी सीजन की परंपरा के अनुरूप, हम कुछ बहुत ही रोमांचक प्रस्ताव लेकर आए हैं। हमें विश्वास है कि बड़ी संख्या में अनिर्णीत लोग मिलेनियम सिटी और उसके आसपास अपने सपनों का घर बुक करने के लिए इन प्रस्तावों का लाभ उठाएंगे। “

 

सिग्नेचर ग्लोबल एससीओ के लिए, 5% की छूट उपलब्ध है, जबकि 'दक्षिण' के खरीदारों को 5 लाख रुपये की छूट मिलेगी। इसके अलावा, कंपनी 25 से 27 अक्टूबर तक रोजाना लकी ड्रा भी आयोजित करेगी, जिसमें खरीदारों को रोजाना 61 लाख रुपये की कार जीतने का मौका मिलेगा।

 

यहां यह उल्लेख करना उचित है कि H1FY25 में सिग्नेचर ग्लोबल ने 5,900 करोड़ रुपये की अपनी अब तक की सबसे अधिक प्री-सेल दर्ज की, जो साल-दर-साल 217% की वृद्धि को दर्शाता है। इस साल, दृष्टिकोण अत्यधिक आशावादी है, और कंपनी को विश्वास है कि इस त्यौहारी तिमाही में, यह चालू वित्त वर्ष के लिए 10,000 करोड़ रुपये के बिक्री-पूर्व मार्गदर्शन को पार करने की उम्मीद है, जिससे यह अब तक की सबसे अच्छी त्यौहारी तिमाही बन जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static