सिम्पोलो टाइल्स और बाथवेयर ने ''पर्सपेक्टिव-2025 वार्षिक प्रोडक्ट लांच इवेंट में नए कलेक्शंस को प्रस्तुत किया

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2024 - 05:34 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): सिम्पोलो टाइल्स और बाथवेयर- सिरेमिक और सतह डिजाइन उद्योग में एक अग्रणी कंपनी है। कंपनी ने कोचीन में अपने बहुप्रतीक्षित उत्पादके लाचिंग इवेंट में पर्सपेक्टि-2025 का सफलतापूर्वक आयोजन किया। इस इवेंट में भारत भर के 400 से अधिक प्रीमियम डीलर्स और केरल के 100 अधिक प्रमुख आर्किटेक्ट्स ने भाग लिया। जिन्होंने सिम्पोलो की नवीनतम अत्याधुनिक कलेक्शंस और सतहों का अनावरण देखा। जो आधुनिक आर्किटेक्चर और डिज़ाइन की विकसित होती जरूरतों को पूरा करने के लिए तैयार की गई हैं।

 

इस वर्ष का थीम,''फ्रेश फ्रॉम द पास्ट, कलेक्शंस के लिए टोन सेट करता है, जो ऐतिहासिक तत्वों और आधुनिक कार्यक्षमता बताता है। इवेंट का मुख्य आकर्षण नया पोज़ प्लस सतह था। जो सिंपोलो की आइकोनिक पोज़ सतह का एक नवोन्मेषी अपग्रेड है, जिसे विशेष रूप से उच्च यातायात सार्वजनिक स्थानों के लिए डिज़ाइन किया गया है। उद्योग मानकों की तुलना में 10 गुना अधिक घर्षण शक्ति के साथ, पोज़ प्लस हवाई अड्डों, मॉल और रेलवे स्टेशनों जैसे सार्वजनिक क्षेत्रों के लिए आदर्श है। जो असाधारण टिकाऊपन प्रदान करता है बिना सौंदर्य को समझौता किए।

 

नए उत्पाद लाइनों का अनावरण
सिंपोलो टाइल्स और बाथवेयर ने इस इवेंट में कई नई कलेक्शंस का परिचय दिया, प्रत्येक को कलात्मक इतिहास और समकालीन व्यावहारिकता को मिलाने के लिए अनोखे तरीके से तैयार किया गया। प्रमुख कलेक्शंस में शामिल हैं:

 

ग्लिफस्टोन कलेक्शन: प्राचीन पेट्रोग्लिफ्स की कला से प्रेरित, यह कलेक्शन बहुपरकार के पत्थर के डिज़ाइन में उपलब्ध है, जो सजावट और बनावट के आसान संयोजन की पेशकश करता है।

 

पोज़ प्लस सरफेस: यह नई सतह तीन कलेक्शंस: अल्किमिया, विनीटो और स्पार्को में प्रदर्शित की गई है, प्रत्येक को उच्च यातायात स्थानों के लिए अनुकूलित किया गया है। पोज़+ सार्वजनिक अनुप्रयोगों में मैट सतहों के लिए एक नई मानक स्थापित करता है, जिसकी शक्ति और लचीलापन बेजोड़ है।

 

अल्किमिया कलेक्शन: यह समरूप कलेक्शन विभिन्न सतहों और आकारों में रंगीन चकत्तों के साथ डिज़ाइन किया गया है, जो आधुनिक सौंदर्य के साथ क्लासिकल अल्केमी से प्रेरित डिज़ाइन का अद्वितीय मिश्रण प्रदान करता है।

विनीटो कलेक्शन: इटालियन वेनिशियन टेरेज़ो से प्रेरित, इस कलेक्शन में शरीर के चारों ओर मिश्रित रंगीन चकत्ते हैं, जिसमें 15 मिमी की मोटाई है, जो भारी उपयोग के वातावरण के लिए आदर्श है।

 

स्पार्को कलेक्शन: स्पार्को रेंज 9 मिमी और 15 मिमी मोटाई में समरूप उत्पाद प्रदान करती है, जो चार सतहों की विविधता में उपलब्ध है, जिसमें एक टेक्सचर्ड विकल्प भी है, जो असाधारण विविधता प्रदान करता है।


मार्मोरिका कलेक्शन: सिम्पोलो की मार्मोरिका कलेक्शन 12 क्लासिक संगमरमर डिज़ाइनों को चार आकारों और सतहों में जीवन्त करती है, जिसमें अतिरिक्त टेक्स्चर और ईंटें भव्य संगमरमर के लुक को पूरा करती हैं। 


बासाल्टिनो कलेक्शन: ज्वालामुखीय बासाल्ट पत्थर की ताकत से प्रेरित, बासाल्टिनो कलेक्शन चार आकारों में 6 आधुनिक रंगों के साथ है, जिसमें स्ट्रांगएक्स सतह बढ़ी हुई टिकाऊपन प्रदान करती है।

 

रॉकडेक कलेक्शन: अपने मजबूत बाहरी अनुप्रयोग के लिए प्रसिद्ध, रॉकडेक कलेक्शन को एक नए एंटी -फॉल सतह के साथ संवर्धित किया गया है, जो फिसलने और गिरने से रोकने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिससे यह बाहरी स्थानों के लिए आदर्श विकल्प बनता है।

 

इवेंट की सफलता पर टिप्पणी करते हुए- जितेंद्र आघारा, सिम्पोलो ग्रुप के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक ने कहा कि  सिम्पोलो की नवाचार के प्रति प्रतिबद्धता पर जोर दिया: ''सिम्पोलो में, हम डिजाइन और कार्यक्षमता की सीमाओं को बढ़ाने का लगातार प्रयास कर रहे हैं। 'पर्सपेक्टिव-2025Ñ के साथ, हमने न केवल ऐसे उत्पाद पेश किए हैं जो दृष्टिगत रूप से आकर्षक हैं, बल्कि यह भी सुनिश्चित किया है कि वे हमारे ग्राहकों के लिए टिकाऊपन और सुरक्षा के उच्चतम मानकों को पूरा करते हैं। हमारे नए सतहें जैसे पोज़+ और एंटी-फॉल सिरेमिक उद्योग में नए मानक स्थापित करने के हमारे प्रयासों का केवल एक झलक हैं।

 

भारत आघारा, सिम्पोलो ग्रुपके मुख्य विपणन अधिकारी, ने कंपनी के ग्राहक-केंद्रित नवाचारों पर जोर दिया: ''इस वर्ष का थीम, 'फ्रेश फ्रॉम द पास्टÑ, हमारे ऐतिहासिक डिज़ाइनों की कालातीत सुंदरता को आधुनिक आर्किटेक्चर की व्यावहारिक जरूरतों के साथ जोड़ने के हमारे दृष्टिकोण को दर्शाता है। इवेंट में डीलर्स और आर्किटेक्ट्स से मिली अभूतपूर्व प्रतिक्रिया हमारे विश्वास को मजबूत करती है कि सिम्पोलो केवल उत्पाद नहीं बना रहा है, बल्कि आज के उपभोक्ताओं और पेशेवरों की आकांक्षाओं के साथ मेल खाता हुआ समाधान तैयार कर रहा है।

 

पर्सपेक्टिव-2025 इवेंट में 400 प्लस प्रीमियम डीलर्स और 100 प्लस प्रमुख आर्किटेक्ट्स की उपस्थिति के साथ एक असाधारण उपस्थिति देखी गई। इस इवेंट ने उद्योग के पेशेवरों को सिम्पोलोकी नवीनतम नवाचारों का प्रत्यक्ष अनुभव करने और कंपनी की नेतृत्व टीम के साथ बातचीत करने का एक मंच प्रदान किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static