शेफ विक्की रत्नानी की स्पेशल कलिनरी वर्कशॉप का किया आयोजन

punjabkesari.in Thursday, Jun 16, 2022 - 08:35 PM (IST)

गुरुग्राम ब्यूरो: भारत की अग्रणी मल्टीप्लेक्स श्रृंखला, आईनॉक्स लीजर लिमिटेड (आईनॉक्स) ने आज गुरुग्राम के आईनॉक्स आरडी मॉल में मास्टर शेफ विक्की रत्नानी द्वारा एक लाइव और इंटरैक्टिव कलिनरी वर्कशॉप की मेजबानी की।  वर्कशॉप में गुरुग्राम के फ़ूड लवर्स, प्रसिद्ध फ़ूड ब्लॉगर्स व आईनॉक्स के मेहमानों ने भाग लिया और विशेष व्यंजनों का स्वाद चखा।

शेफ विक्की रत्नानी ने कलिनरी वर्कशॉप में अपने तीन विशिष्ट व्यंजनों को बनाने का लाइव प्रदर्शन किया, जिसमें शांगडोंग नूडल्स, पुल्ड सोया चाप मैक्सिकन बर्गर और मखाना भेल शामिल थे।  ये सभी व्यंजन आईनॉक्स इन्सिग्निया के लजीज व्यंजनों वाले मेनू पर उपलब्ध हैं।

 7-स्टार इन्सिग्निया मूवी देखने का एक अल्ट्रा-प्रीमियम  अनुभव और सेलिब्रिटी शेफ विक्की रत्नानी द्वारा विशेष रूप से तैयार मेनू पेश करता है।  इनसिग्निया आईनॉक्स का इन-सिनेमा 7-स्टार लक्ज़री डाइनिंग अनुभव है, जो इंडियन, लोकल, इंटरकॉन्टिनेंटल, ओरिएंटल, इटैलियन से लेकर तरोताजा करने वाले ड्रिंक्स के साथ लज़ीज़ व्यंजनों की एक विशिष्ट श्रृंखला है। यहां का किचन रीलोडेड नाचोस, पिज्जा, पास्ता, ट्वाइस बेक्ड खिचड़ी, स्प्रिंग रोल, लोडेड पोटैटो वेजेज इत्यादि सहित कई शानदार व्यंजन पेश करता है। 

इंसिग्निया स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ आईनॉक्स के बेहद शानदार समयोजन और सिग्नेचर हॉस्पिटैलिटी के साथ फिल्म देखने के लिए एक आदर्श मेल बनाता है। इंसिग्निया में केवल एक बटन को पुश करने पर बटलर की उपस्थिति के साथ शहर के सिनेमा दर्शकों को बेस्ट-इन-क्लास सिनेमा हॉस्पिटेलिटी प्रदान की जाएगी

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Recommended News

static